वर्चुअल रैली के पहले कर्पूरी सभागार को किया जा रहा सैनिटाइज, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा जाएगा ख्याल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज जेडीयू की वर्चुअल रैली होने वाली है. इस रैली को सीएम नीतीश कुमार को संबोधित करने वाले हैं. यह रैली सुबह 11:30 बजे के करीब शुरू होगी. इसका नाम निश्चय संवाद दिया गया है. इसके पहले कर्पूरी सभागार को सुबह से ही सैनिटाइज किया जा रहा है.

रैली को लेकर जबरदस्त तैयारियां चल रही है. हर एक पहलू को बारीकी से परखा जा रहा है. वर्चुअल रैली को सीएम नीतीश कुमार जेडीयू ऑफिस में बने ‘कर्पूरी सभागार’ के मंच से ‘निश्चय संवाद’ को संबोधित करेंगे. इसको बिहार के कई जगहों पर बड़े स्क्रीन पर निश्चय संवाद को सामूहिक रूप से लाइव देखने की तैयारी है.



इसके अलावे विभिन्न सोशल मीडिया और पार्टी के वेबसाइट, सीएम और जेडीयू के फेसबुक पेज और ट्वीटर एकाउंट से नीतीश कुमार के समर्थक, प्रशंसक, जदयू के नेता-कार्यकर्ता और बिहार की जनता सीधे जुड़कर नीतीश कुमार के संबोधन को लाइव सुन सकेंगे.

लेकिन कोरोना संकट में वर्चुअल रैली में जो जहां है वहीं  इस रैली को सुननेगा और देखेगा. जेडीयू की ओर से बताया गया है कि इस रैली को देखने के लिए रविवार तक ही 26 लाख 50 हजार लोगों को इस वर्चुअल रैली का लिंक भेजा जा चुका है.