सुशांत सिंह सुसाइड मामले पर संजय झा का बयान, कहा- बिहार पुलिस के 4 अधिकारी भी तो फ्लाइट से गए थे?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस लेकर अब बिहार और महाराष्ट्र सरकार आमने-सामने आ गई है. पटना में सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज कराई और बिहार पुलिस की टीम जांच करने के लिए मुंबई पहुंची. बिहार पुलिस की टीम के मुंबई पहुंचने के साथ ही लगातार रिश्तो में खटास देखने को मिल रही थी लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने जिस तरह पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई पहुंचने पर क्वॉरेंटाइन किया. उसके बाद यह टकराव खुलकर सामने आ गया है. महाराष्ट्र सरकार के इस कदम को नीतीश सरकार ने शर्मनाक बताया है. बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है.

बिहार सरका में मंत्री संजय झा ने भी मुंबई पुलिस को आड़े हाथों लिया है और पूछा है कि जब बिहार पुलिस के चार अन् अधिकारी मुंबई फ्लाइट से गए तो उन्हें क्यों क्वारंटाइन नहीं किया?
जांच अधिकारी वियन तिवारी को क्वारंटाइन करने पर संजय झा ने कहा कि बिहार पुलिस के 4 अधिकारी पहले से ही मुंबई में हैं, वे भी फ्लाइट से वहां गए थे, मगर उन्हें क्वारंटाइन नहीं किया गया. हमने जांच में तेजी लाने के लिए एक आईपीएस अधिकारी को भेजा मगर जब उन्होंने अपनी जांच शुरू की तो उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया.



इससे पहले पटना सिटी एसपी को मुंबई में क्वारंटाइन करने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी है. नीतीश कुमार ने कहा उनके साथ जो भी हुआ वह ठीक नहीं है. यह राजनीतिक मसला नहीं है, बिहार पुलिस अपना कर्तव्य निभा रही है. हमारे डीजीपी वहां के अधिकारियों से बात करेंगे.