आप की जंग : मिश्रा जी के खिलाफ झा जी ने कसी कमर…

collage

लाइव सिटीज डेस्क : राजनीतिक गलियारे में इन दिनों ‘मिश्रा जी’ छाये हुए हैं. जब से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिश्रा जी ने दो करोड़ लेने का आरोप लगाया है, वे ‘सुपरहिट’ हो गये हैं. अब उनके खिलाफ ‘झा जी’ सामने आ गये हैं. मिश्रा जी के खिलाफ आज से झा जी ने कमर कस ली है.

जी हां, हम बात कर रहे हैं आम आदमी पार्टी (आप) से निकाले गये मिश्रा जी यानी कपिल मिश्रा और आप के बुराड़ी विधायक संजीव झा की. तीन दिनों से कपिल मिश्रा दिल्ली में अनशन कर रहे हैं, तो उनके विरोध में शनिवार से आप विधायक संजीव झा राजघाट पर अनशन करेंगे.

इसे भी पढ़ें : फरक्का एक्सप्रेस का इंजन फेल, दो घंटे परिचालन बाधित

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं के विदेश दौरों का ब्योरा सार्वजनिक करने की मांग को लेकर तीन दिनों से अनशन पर हैं. वहीं विधायक संजीव झा ने उन्हें चुनौती देते हुए कहा है कि वे मिश्रा के झूठ का पर्दाफाश करेंगे. इसे लेकर संजीव झा ने ट्वीट भी किया है.

उन्होंने आप कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए लिखा है कि सुबह मिलते हैं राजघाट पर, सत्यमेव जयते. वहीं जवाब में कपिल मिश्रा ने भी लिखा है कि सच से बचने के लिए कितने खेल करोगे सर… गौरतलब है कि इन दिनों आप लगातार चर्चा में रह रही है. खास कर कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर दो करोड़ रुपये लेने का आरोप लगा कर राजनीतिक गलियारे में हलचल मचा दी थी.

वहीं कुमार विश्वास के भी पार्टी छोड़े जाने की आशंका को लेकर पिछले दिनों दिल्ली की सियासत गरम थी, लेकिन बाद में कुमार विश्वास को अरविंद केजरीवाल ने मना लिया था. कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी बना दिया गया था. इधर अब कपिल मिश्रा और संजीव झा चर्चा में आ गये हैं. कपिल मिश्रा तीन दिनों से जहां अनशन कर रहे हैं, वहीं संजीव झा मिश्रा के खिलाफ अनशन करेंगे.

collage