संतोष कुशवाहा बने रालोसपा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष, पार्टी नेताओं ने दी बधाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रालोसपा ने संतोष कुशवाहा को पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. जिसकी जानकारी देते हुए पार्टी के प्रवक्ता भोला राय ने बताया कि पार्टी प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के निर्देश पर पार्टी के प्रदेश महासचिव ब्रजेन्द्र कुमार पप्पू ने संतोष कुशवाहा को मनोनयन पत्र सौंपा. इस मौके पर पार्टी के अभियान समिति के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र नाथ मौजूद रहे. 

संतोष कुशवाह को प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मनोनित किए जाने पर पार्टी के युववा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू सिंह, प्रदेश प्रवक्ता धीरज सिंह कुशवाहा, प्रदेश उपाध्यक्ष बबन यादव, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर सुबोध कुमार, प्रदेश प्रवक्ता अमित कुम4र, सौरभ सागर समेत कार्यालय प्रभारी अशोक कुशावाह ने उन्हें बधाई दी है.



बता दें कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा बिहार सरकार की नाकामी गिनाने आज भी कई विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचे. उन्होंने कई चुनावी सभायें की और बिहार सरकार व केंद्र पर गरजा. बिहार की शिक्षा व स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े किये.

कुशवाहा औरंगाबाद और नवीनगर विधानसभा क्षेत्र से ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट   समर्थित रालोसपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित जनसभा में शिक्षा व रोजगार जैसे मुद्दे को लेकर सरकार से सवाल पूछा. कहा कि बिहार के विदृयालों का हाल देख लीजिए. वहां पढ़ाई नहीं हो पाती है. सरकार ने शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद कर रखा है.

आज बिहार में रोजगार की समस्या भी बढ़ी है. बेरोजगारों की संख्या आज भी उतनी ही है. बिहार में विकास कहां हुआ. कुशवाहा ने बिहार की स्वाथ्य व्यवस्थाओं को लेकर भी सरकार को आड़े हाथों लिया.

उन्होंने ​कहा कि बिहार के अस्पतालों में इलाज का अभाव है. यहां चिकित्सकों की संख्या नहीं है. स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है. अतरी विधानसभा क्षेत्र से ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट  समर्थित रालोसपा प्रत्याशी ई. अजय कुशवाहा के पक्ष में आयोजित जनसभा में उमड़े जन सैलाब को संबोधित करते हुये. उन्होंने शिक्षा व रोजगार की नाकामी गिनाई. उन्होंने बिहार की जनता से वोट मांगा.

.