जदयू विधायक सत्यदेव कुशवाहा को मिली जान से मारने की धमकी, फोन पर गाली-गलौज भी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में अपराध इस कदर बढ़ गया है कि अब सत्ता पक्ष के विधायकों को ही जान से मारने की धमकी मिलने लगी है. जी हां मामला सामने आया है पटना से. जदयू के विधायक हैं. उनको जान से मारने की धमकी मिली है. घटना के बाद से अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. इधर सवाल प्रशासन पर भी उठ रहे हैं. सवाल सरकार पर भी उठ रहे हैं कि जब जदयू के विधायक जिनकी बिहार में सरकार है वही सुरक्षित नहीं हैं, तो फिर आम जनता कैसे सुरक्षित महसूस कर सकती है.

नीतीश कुमार के सुशासन के राज में जदयू के विधायक को जान से मारने की धमकी मिली है. जदयू विधायक ने इस मामले को लेकर के अपनी जान की सुरक्षा के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. हम बात कर रहे हैं अरवल के कुर्था से विधायक सत्यदेव कुशवाहा की. सत्यदेव कुशवाहा के फोन पर एक कॉल आया जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई.

विधायक ने इस मामले को लेकर पटना के शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज कराया है. इधर पुलिस प्रशासन में भी विधायक के साथ ऐसी घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. शास्त्रीनगर थाने में जो एफ आई आर दर्ज की गई है उसमें विधायक की तरफ से कहा गया है कि फोन पर गाली गलौज की गई. इसके साथ ही साथ जान से मारने की धमकी दी गई.

विधायक सत्यदेव कुशवाहा ने कहा कि जिस समय उन्हें धमकी मिली वह पटना में ही थे. इसके बाद मामला दर्ज कराया गया. स्थानीय पुलिस को भी इस बात की जानकारी दे दी गई है. अब पुलिस इस मामले में सीडीआर यानी की कॉल रिकॉर्ड डिटेल खंगाल रही है. देखना होगा कि पुलिस को कितनी जल्दी इस मामले में कामयाबी मिल पाती है.

जदयू विधायक के मुताबिक उन्हें फोन कर रूबिका के चकिया तक सड़क निर्माण कार्य पर रोक लगाने को कहा गया. फोन पर गाली गलौज किए जाने के साथ यह भी कहा गया कि यदि काम जारी रहा तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा. विधायक सत्यदेव कुशवाहा ने बताया कि फोन करने वाले शख्स में अपने आप को पंचायत समिति का सदस्य बताया है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिसिया जांच जारी है.

About Md. Saheb Ali 4454 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*