जेडीयू में शामिल हुए दिवंगत रघुवंश बाबू के बेटे सत्य प्रकाश सिंह, पिता के अधूरे सपनों को पूरा करने की कही बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दिवंगत रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे सत्य प्रकाश सिंह जेडीयू में शामिल हो गए. पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, अशोक चौधरी समेत कई नेता मौजूद रहे. सभी ने सत्य प्रकाश सिंह का पार्टी में जोरदार स्वागत किया. साथ ही इनके आने से पार्टी को और मजबूत होने की बात कही.

जेडीयू में शामिल होते ही यह कयास जोर पकड़ने लगा कि राज्यपाल कोटे से वो एमएलसी बनाए जा सकते हैं. सत्य प्रकाश सिंह को पार्टी में शामिल कराना जेडीयू का यह बड़ा दावं माना जा रहा है. जदयु ने रघूवंश प्रसाद के पुत्र को अपने पाले में लाकर राजपूत मतदाताओं को सियासी संदेश देने की कोशिश की है. क्योंकि रामा सिंह आरजेडी में शामिल हो गए हैं.




इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि ये बहुत ख़ुशी का पल है. रघुवंश प्रसाद सिंह का व्यक्तित्व पाक साफ़ रहा, उन्होंने जहां भी काम किया अपनी अमिट छाप छोड़ी. जीवन के अंतिम क्षण में भी उन्होंने आम लोगों की हीं चिंता की.  अंत समय में जनता के काम के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था.

वहीं, सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि मेरे परिवार में सिर्फ़ वही राजनीति में थे. मेरे पिताजी का कहना था कि परिवार से एक ही लोग को राजनीति में आना चाहिए. पिछले लोकसभा चुनाव में गरीब सवर्ण आरक्षण को आरजेडी ने मेनिफ़ेस्टो से हटा दिया था, इससे पिताजी को काफ़ी दुःख पहुंचा था. सत्य प्रकाश ने कहा कि मेरे पिता ने इसे लेकर कई बार लालू जी से बात की थी. तब लालू जी ने कहा क था कि गलती से हो गया है इसे ठीक कर लिया जाएगा.