गया में 10 फीट खाई में जा गिरी स्कूल बस, कई छात्र गंभीर रूप से घायल

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के गया जिले से बस हादसे की खबर है. मिल रही जानकारी के अनुसार एक स्कूल बस पलट गई है. बताया जा रहा है कि एक स्‍कूली बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 10 फीट गहरे खाई में पलट गई. इस घटना में करीब एक दर्जन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी को इलाज के लिए स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है. इस हादसे के बाद स्कूली बच्चों के परिजनों का रो-रो कर हालत खराब है. गनीमत यह है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है. लेकिन इस घटना से पेरेंट्स और लोगों में रोष व्याप्त है. साथ ही स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया है.

ख़बरों के मुताबिक  गया जिले के फतेहपुर थाना अन्तर्गत पहाड़पुर- गुरीसरवे सड़क मार्ग के खेदरपुरा गांव के समीप गुरुवार को स्कूल बस के पलट जाने के कारण एक दर्जन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का फतेहपुर के प्राइवेट अस्पताल में किया जा रहा हैं. तीन बच्चों का पैर व हाथ टूटने के कारण बेहतर इलाज के लिए गया ले जाया गया है.



बस पहाड़पुर के पास रहे स्कूल मिलेनियम माडर्न स्कूल का है जो करियादपुर गांव से बच्चे लेकर पहाड़पुर लौट रहा था. इस बीच खेदरपुरा गांव के पास बस का स्‍टेरिग फेल होने के कारण विपरीत दिशा में दस फीट गहरे गड्डे में गिर गया.

घटना की सूचना के बाद आस पास के ग्रामीणों ने बच्चे को निकाला. वहीं चालक मौके से फरार होगा। घटना के बाद लोगों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पहाड़पुर- फतेहपुर सड़क मार्ग घंटों जाम रखा.