दूसरे चरण का मतदान जारी, दिग्गज नेताओं ने डाला वोट, जानिए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है. दूसरे चरण के लिए बिहार के 17 जिलों के 94 विधानसभा सीटों पर मतदान चल रहा है. सुबह सात बजे से शुरू होकर वोटिंग शाम के 5 बजे तक चलेगी. इस बीच बिहार की आम जनता के साथ नेतागण भी वोट डालने पहुंच रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने वोट दाल दिया है. और जनता से भी मतदान करने की अपील की है.

वहीं, इसके साथ सुबह- सवेरे बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी वोट डाल दिया है. अपने मताधिकार का प्रयोग करने जदयू के अशोक चौधरी परिवार के साथ संत पॉल प्राइमरी स्कूल, बुद्धा कॉलोनी बूथ पर पहुंचे. और वोट डाला. भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने अपनी पत्नी नीता केसकर चौधरी और बिटिया शाम्भवी के साथ वोट डाला.



इधर, बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री और पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नंदकिशोर यादव ने भी पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के इंफेंट जीसस स्कूल स्थित बूथ पर मतदान किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस बार तो बिहार में एनडीए की सरकार ही बनने जा रही है.

रालोसपा प्रमुख और GDA के सीएम कैंडिडेट उपेंद्र कुशवाहा ने भी अपनी पत्नी के साथ महनार विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत अपने गांव जवाज़ जंदाहा में मध्य विद्यालय स्थित मतदान केंद्र पर वोट डाला.