मंत्री विजय सिन्हा से छीनी गयी सुरक्षा, परिचारी प्रवर ने पत्र लिखकर बॉडीगार्ड वापस करने को कहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा से जबरन उनकी सुरक्षा छीन ली गयी है. इसको लेकर परिचारी प्रवर ने मंत्री जी को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने निर्वाचन आयोग के आदेश की बात रखते हुए कहा है कि आपके पास प्रतिनियुक्त अंगरक्षक एवं हाउस गार्ड में से एक अंगरक्षक के अतिरिक्त बलों को क्लोज करने का निर्देश है. आपके पास एक अंगरक्षक के अतिरिक्त शेष प्रतिनियुक्त पुलिस बल को चुनाव कार्य हेतु पुलिस केंद्र लखीसराय में योगदान कराना है. इसी कारण एक बॉडीगार्ड को छोड़कर बाकी की सुरक्षा आपसे वापस ली जा रही है.

हालांकि, इसके बाद मंत्री जी ने भी विरोध जताया और जिला प्रशासन की इस कार्रवाई पर सवाल उठाये हैं. मंत्री जी इस बात से नाराज हैं कि ऐसा उनके साथ क्यों किया गया है.



बता दें कि लखीसराय जिला से मंत्री को सुरक्षा गार्ड और हाऊस गार्ड मिला हुआ था. तीस सितबंर को लखीसराय पुलिस केंद्र के परिचारी प्रवर ने मंत्री विजय सिन्हा को पत्र लिखा. पत्र में कहा गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर आपके पास प्रतिनियुक्त एक अंगरक्षक के अतिरिक्त बाकी के सुरक्षाकर्मी हैं उन्हें वापस कर दें. बहरहाल, पत्र मिलने के बाद मंत्री जी ने सुरक्षाकर्मियों को वापस कर दिया है.