आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की हो गयी छुट्टी…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की छुट्टी हो जाएगी. उन्हें पटना एम्स के डॉक्टरों ने घर जाने की अनुमति दे दी है. डॉक्टरों की सलाह पर आज उन्हें एम्स से छुट्टी दे दी जाएगी. रघुवंश प्रसाद सिंह अब पूरी तरह से स्वस्थ है.

17 जून को रघुवंश प्रसाद सिंह को सीने में दर्द की शिकायत होने पर पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. जहां पर जांच में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. पुष्टि होते ही रघुवंश प्रसाद सिंह को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया. जहां से आज उनकी छुट्टी होने वाली है.



एम्स में भर्ती के दौरान रघुवंश प्रसाद सिंह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फोन पर स्वास्थ्य की जानकारी ली, वहीं कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने चिट्ठी लिखकर स्वास्थ्य का हाल जाना. इसके अलावे देश के कई बड़े नेताओं ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी.

कोरोना को मात देने में सफल हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया. साथ ही कहा कि लोगों की दुआ और अपनों का साथ मिलने से मैं अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुका हूं.

वहीं आरजेडी में रामा सिंह की इंट्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं अब भी अपने मांग पर अडिग हूं. मैं जो कहता हूं वो करता भी हूं. बता दे कि रामा सिंह को तेजस्वी यादव आरजेडी में शामिल करना चाहते है लेकिन रघुवंश प्रसाद सिंह इसका विरोध कर रहे है.

रामा सिंह को लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह का विरोध इस कदर है कि उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया है. इनके भारी विरोध के कारण  29 जून को होने वाली आरजेडी मिलन समारोह को स्थगित करना पड़ा. जिसमें रामा सिंह अपने समर्थकों के साथ आरजेडी में शामिल होने वाले थे.