मदरसा इस्लामिया शमसुल होदा, पटना के शासी निकाय के साथ प्रमंडलीय आयुक्त ने की बैठक, लिए गए कई निर्णय

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल की अध्यक्षता में मदरसा इस्लामिया शमसुल होदा, पटना के शासी निकाय की बैठक हुई. बैठक में शासी निकाय के सदस्यों से प्रत्येक विन्दु पर विचार विमर्श के बाद कई निर्णय लिए गए.

बैठक में मदरसा इस्लामिया शमसूल होदा, पटना के वरीय शाखा एवं कनीय शाखा में टीचिंग स्टाफ की नियुक्ति के लिए रोस्टर तैयार कर शिक्षा विभाग को अनुशंसा  भेजने का निर्णय लिया गया.मदरसा इस्लामिया शमसूल होदा के भवन की मरम्मति तथा रंग रोगन कराने पर विचार किया गया. यह कार्य बिहार राज्य शैक्षिक आधारभूत संरचना विकास निगम के माध्यम से कराने के लिए पत्र भेजने का निर्णय लिया गया.



संस्थान में सीएफएमएस प्रणाली के माध्यम से व्यय एवं निकासी कार्य के सुचारू संचालन हेतु एक कंप्यूटर ऑपरेटर की आवश्यकता पर विचार किया गया. इसके लिए बेल्ट्रॉन से कंप्यूटर ऑपरेटर की मांग करने हेतु पत्र भेजने का निर्णय लिया गया. मदरसा इस्लामिया शमशुल होदा के परिसर में जलजमाव की समस्या पर विचार किया गया. जलजमाव की समस्या दूर करने हेतु नगर निगम पटना को पत्र भेजने का निर्णय लिया गया.

शासी निकाय की अगली बैठक दिसंबर माह में करने का निर्णय लिया गया. आज हुई बैठक में क्षेत्रीय विकास पदाधिकारी सर्व नारायण यादव, क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक सुरेंद्र प्रसाद सिन्हा, प्राचार्य मदरसा इस्लामिया शमशुल होदा ,मोहम्मद आफताब आलम वरीयतम सहायक मौलवी, मदरसा इस्लामिया शमशुल होदा पटना ,सैयद मोहम्मद इरशाद गोतवल्ली, बिहार स्टेट सुन्नी वक्फ बोर्ड के प्रतिनिधि, डॉक्टर अहमद अब्दु हई , सैयद शमशुल हुदा जमाल रोड, नदीम सेराज अधिवक्ता राजा बाजार, डॉक्टर प्रोफेसर सादुल्लाह कादरी खानकाह मुजिबिया फुलवारीशरीफ पटना आदि उपस्थित थे.