बोले शाहनवाज हुसैन – अब नीतीश साथ हैं तो हम बिहार में पूरे 40 सीट जीत लेंगे

लाइव सिटीज डेस्क : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर तैयारियां जोरो पर हैं. बिहार बीजेपी के नेता से लेकर कार्यकर्ता तक अमित शाह के आगमन को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस दौरे को लेकर भाजपा नेता और प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने यह भी कहा है कि बीजेपी और जदयू जब साथ है तो इस बार सभी सीटें हम ही जीतेंगे. शाहनवाज हुसैन ने राजद और कांग्रेस पर हमला भी बोला.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अमित शाह के स्वागत के लिए बिहार पलके बिछाए हुए है. यहां अमित शाह सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. उन्होंने कहा कि जदयू और बीजेपी अब साथ है. पहले हम अलग थे इसलिए थोड़ी कम सीटें जीत सके थे. इस बार सीएम नीतीश कुमार साथ हैं तो हम सभी सीटें जीतेंगे. 40 सीटों पर एनडीए की ही जीत होगी.

पटना में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राजद और कांग्रेस दूसरे दलों की चिंता छोड़ दें. उन्हें अपनी चिंता करनी चाहिए. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जदयू से बीजेपी का अटूट रिश्ता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मुसलमानों की चिंता ही नहीं है. जब चुनाव आता है तभी उन्हें मंदिर और मस्जिद की याद आती है.

अमित शाह आज रांची में, BJP आईटी सेल के 500 युवाओं को करेंगे संबोधित

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई की सुबह 10 बजे पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे, जहां बिहार बीजेपी के नेता उनका स्वागत करेंगे. पटना पहुंचने के बाद वे राजकीय अतिथिशाला जाएंगे, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ सुबह का जलपान करेंगे.

क्या हैं अमित शाह के कार्यक्रम

  • अमित शाह पटना स्थित बापू सभागार में 11.30 बजे से 12.30 बजे तक आयोजित सोशल मीडिया की बैठक में भाग लेंगे.
  • ज्ञान भवन में 12.45 बजे से 1.45 बजे दोपहर तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे.
  • ज्ञान भवन परिसर में ही दोपहर का भोजन करेंगे.
  • दोपहर 2.30 बजे से 3.30 बजे तक शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में होगी.
  • अमित शाह राजकीय अतिथिशाला में शाम 4.00 बजे से 7.00 बजे तक चुनाव तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे.
  • मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार के साथ रात्रि में भोजन करेंगे.
  • 13 जुलाई को सुबह दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*