विप के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी, प्रमाण पत्र भी मिल गया

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानपरिषद उपचुनाव में बीजेपी कोटे से दोनों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए. प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल ने दोनों को सर्टिफिकेट प्रदान किया. इस मौके पर मुकेश सहनी और शाहनवाज हुसैन के प्रतिनिधि ने निर्वाचित होने का प्रमाण पत्र ग्रहण किया. सर्टिफिकेट ग्रहण करने के बाद मुकेश सहनी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बिहार की एनडीए सरकार अपने हर वादे को पूरा करेगी. 20 लाख लोगों को रोजगार देना हमारी प्राथमिकता है.

बता दें कि सुशील मोदी और विनोद नारायण झा के इस्तीफे के बाद विधानपरिषद की दो सीटें खाली हुई थी. इन्हीं की जगह शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी निर्वाचित हुए हैं. नामांकन के दौरान पटना प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सुशील मोदी, नंदकिशोर यादव, समेत एनडीए के कई नेता मौजूद रहे.



नामांकन के दौरान शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा कि केन्द्र में वाजपेयी जी की सरकार में हमलोग साथ-साथ काम कर चुके हैं. जब ये बिहार आए तो इनके विभाग की जिम्मेवारी हमें दी गयी. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार विकास का काम कर रही है. आगे भी करती रहेगी.

उधर मुकेश सहनी के नामांकन के पहले कहा जा रहा था कि उऩ्हें शॉर्ट टर्म वाली सीट पसंद नहीं है. इसपर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. गृह मंत्री अमित शाह का फोन आने के बाद सारी बातें क्लीयर हो गयी. बिहार की एनडीए सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. इसमें किसी को संशय नहीं होना चाहिए.