मधुबनी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने पर आमादा शकील अहमद, राहुल गांधी खफा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः कांग्रेस में बगावत हो गई है. मधुबनी लोकसभा सीट पर कांग्रेस के सीनियर लीडर शकील अहमद ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. शकील अहमद के इस फैसले से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी बहुत खफा हो गए हैं. दरअसल लड़ाई मधुबनी सीट से टिकट नहीं मिलने की है. शकील अहमद मधुबनी लोकसभा सीट से कांग्रेस का टिकट चाहते थे. लेकिन ये सीट महागठबंधन में सीट बंटवारे के बाद वीआईपी में चली गई.

मिल रही जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता शकील अहमद ने एनआर भी कटवा लिया है. बिहार में विपक्षी महागठबंधन के घटक दल विकासशील इन्सान पार्टी ने बद्रीनाथ पूर्वे को मधुबनी लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है. ऐसे में शकील अहमद के इस फैसले से महागठबंधन को चुनाव में नुकसाऩ पहुंच सकता है. और भाएदा एनडीए को मिल जाएगा.

इधर खबर मिल रही है कि राहुल गांधी शकील अहमद के इस फैसले से नाराज हो गए हैं. ऐसे में यह भी संदेशा पहुंचा दिया गया है कि अगर मधुबनी सीट पर निर्दलीय लड़ने का फैसला वो वापस नहीं लेते हैं तो एक्शन भी हो सकता है. आपको बता दें कि आज ही राहुल गांधी बिहार के दौरे पर भी हैं. कटिहार में वो जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. कटिहार से कांग्रेस उम्मीदवार तारिक अनवर के लिए वोट मांगने वाले हैं. इसी बीच शकील अहमद की बगावत की खबर ने खलबली मचा दी है.

आपको बता दें कि महागठबंधन में सीट शेयरिंग का ऐलान होने के बाद से राजद और कांग्रेस में बगावत की आवाज लगातार मुखर होने लगी थी. पार्टी के रवैये से नाराज वरिष्‍ठ नेता शकील अहमद मधुबनी से निर्दलीय प्रत्‍याशी के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. ऐसे संकेत पहले से ही मिलने लगे थे. अब उन्होंने एलान कर दिया है.

About Md. Saheb Ali 4902 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*