सीतामढ़ी में सीएम नीतीश पर बरसे शरद यादव, कहा- समय आ गया है, लोग इन्हें उखाड़ फेंकेंगे

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी (रंजीत मिश्रा) : संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ कार्यक्रम में पूर्व सांसद शरद यादव आज सीतामढ़ी के डुमरा हवाई अड्डा मैदान पहुंचे. कार्यक्रम में पहुंचने से पहले समाहरणालय में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर शरद यादव, पूर्व विधानसभा स्पीकर उदय नारायण चौधरी पूर्व मंत्री रमई राम पूर्व सांसद राजवंशी महतो सहित दर्जनों कार्यकर्ता ने माल्यार्पण किया. सभी को संबोधित करते हुए शरद यादव ने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर हमला बोला.

सभा को संबोधित करते समय शरद यादव ने कहा कि बिहार में जनता का मत महागठबंधन को मिला था. लेकिन नीतीश कुमार कहते थे कि हम मर जाएंगे मगर भाजपा के साथ नहीं जाएंगे. वहीं नीतीश कुमार आज भाजपा के गोद में जाकर बैठ गए हैं. संघ के पक्ष में जाकर कुर्सी पर बैठे हैं. जनता देख रही है. अब समय आ गया है. लोग इन्हें उखाड़ फेंकेंगे. देश का पैसा विदेशों में जा रहा है.

कटवा कांड का भी उन्होंने जिक्र किया उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कटवा कांड पर पीएम मोदी क्यों नहीं बोल रहे हैं. बैंकों का पैसा कहां जा रहा है. बैंक से पैसा मिल नहीं पा रहा है. बड़े- बड़े घोटालेबाज नीरव मोदी विजय माल्या ललित मोदी नीरव मोदी विजय माल्या ललित मोदी पैसा लेकर विदेश भाग जा रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है. किसानों को उसका उचित मूल्य मिल नहीं पा रहा है. अब बिहार की जनता ठगी नहीं जाएगी लोग समझ चुके हैं. आने वाले समय में महागठबंधन की भारी जीत होगी.

मंच पर पहुंचते ही पूर्व सांसद डॉ अर्जुन राय बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सूरज देव राय के कार्यकर्ताओं ने शरद यादव को फूल मालाओं से लाद दिया. सीतामढ़ी पहुंचने से पहले लगमा लाइन होटल से ही जगह-जगह लोग शरद यादव के स्वागत में खड़े थे.

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधानसभा स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है. संविधान को बदलने की नाकाम कोशिश की जा रही है. हम लोग ऐसा होने नहीं देंगे आज गरीबों को वृद्धा पेंशन नहीं मिल पा रहा है. गरीबों का इंदिरा आवास का पैसा नहीं मिल पा रहा है. लोग सड़क पर हैं. परंतु राज्य एवं केंद्र की सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है.

वहीं सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री रमई राम ने कहा कि स्कूलों में किताब की जगह प्लेट बच्चों को थमा दी गई है. बच्चे क्या पढ़ पाएंगे. वहीं सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद राजवंशी महतो ने कहा कि ने कहा कि महागठबंधन 2019 एवं 2020 के चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएगी.

सभा को संबोधित करते हुए हुए पूर्व सांसद डॉ अर्जुन राय ने कहा कि सीतामढ़ी की जनता जानती है कि किसने क्या किया है सीतामढ़ी के लिए हिसाब चाहिए तो हिसाब दे सकते हैं. जिसने 40 वर्षों में कुछ नहीं किया, वहीं मैंने 5 वर्षों में सीतामढ़ी के लिए कर दिखाया. वही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष सुरेंद्र यादव ने कहा कि डॉ अर्जुन राय सीतामढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए हर कदम प्रयास किया है.

सीतामढ़ी में बड़ी लाइन का काम सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर रेल परिचालन सीतामढ़ी में रेलवे ओवरब्रिज सहित सीतामढ़ी जिले के कोने कोने में सड़कों का जाल भिजवाने में अर्जुन राय का अहम योगदान है. सीतामढ़ी एवं शिवहर से हजारों कार्यकर्ता ने पहुंच कर डुमरा हवाई अड्डा मैदान को भर दिया था डॉ अर्जुन राय ने अपने कार्यकर्ताओं को खेती के गेहूं कटनी के समय में भी भीड़ को देख कर गदगद हुए गदगद हुए एवं कार्यकर्ताओं को का अभिवादन किया.

शरद यादव ने केंद्र को लिया निशाने पर, पुनर्विचार याचिका को बताया आई वाश

सभा को सभा को पूर्व सांसद डॉ अर्जुन राय पूर्व मंत्री सूरज देव राय पूर्व सांसद राजवंशी महत्व पूर्व मंत्री रमई राम पूर्व विधानसभा स्पीकर उदय नारायण चौधरी सुरसंड प्रमुख लालू प्रसाद यादव पूर्व मुखिया रामबाबू यादव आनंद बिहारी अरविंद अकेला सहित दर्जनों लोगों ने संबोधित किया.

देखें वीडियो : रेलवे टेंडर घोटाले में CBI की चार्जशीट ने बढ़ा दी हैं लालू फैमिली की टेंशन

About Ranjeet Jha 2083 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*