शरद यादव के लिए मधेपुरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : विपक्ष के नेता व राजद सुप्रीमो के छोटे बेटे तेजस्वी यादव बिहार में लगातार चुनावी रैली कर रहे हैं. तेजस्वी यादव शुक्रवार को खगड़िया में महागठबंधन से वीआईपी पार्टी के मुखिया व प्रत्य़ाशी मुकेश सहनी के लिए चुनाव प्रचार किया. इसके साथ ही वह मधेपुरा में भी महागठबंधन के उम्मीदवार शरद यादव के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे.

दरअसल, सहरसा-पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के सोनबरसाराज हरिबल्लभ उच्च विद्यालय हाईस्कूल मैदान में महागठबंधन प्रत्याशी शरद यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. साथ ही मधेपुरा लोकसभा प्रत्याशी शरद यादव के समर्थन में लोगों को वोट देने की अपील भी की. उन्होंने कहा कि आप ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट कर शरद यादव को जिताएं.

जनसभा को संबोधित करने के दौरान इशारे ही इशारे में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार पलटू चाचा को सबक सिखाना है. पलटू चाचा कहते है कि सुसान का राज है. और दूसरे तरफ जदयू के मधेपुरा लोकसभा कैंडिडेट दिनेश चंद्र यादव के भाई दूसरे को गोली मारते फिरते है. क्या यही सुसान चाचा का राज है. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमको तो बिहार पुलिस पर तरस आता है. इस लिए है कि अपराधियों को पकड़ना चाहिए, गैंग रेपिस्ट को नही पकड़ना चाहिए. लुटेरों को पकड़ना चाहिए, तो ढूढ़ने फिरता है कि कौन शराब पिया है.

आपको बता दें कि अभी कुछ देर पहले खगड़िया में महागठबंधन से वीआईपी के उम्मीदवार मुकेश सहनी के लिए चुनाव प्रचार किया. राजद नेता सह पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने कहा कि इस बार का चुनाव किसी व्‍यक्ति या पार्टी को जिताने का नहीं है, इस बार का चुनाव लोकतंत्र, संविधान, आरक्षण और लालू यादव – कर्पूरी ठाकुर की विचाधारा को बचाने की है. उन्‍होंने भाजपा पर लालू यादव को साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता की अदालत में न्याय मांगने आया हूं क्योंकि जनता की अदालत में ना कोई तारीख तय होती है और ना ही कोई सुनवाई होती है लेकिन सीधा फैसला होता है. इसलिए आपकी अदालत में आया हूं. न्याय कीजिएगा. वे हसनपुर विधानसभा अंतर्गत विथान के गांधी मैदान में में एक सभा को संबोधित कर रहे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*