अब लालू-तेजस्वी शरद के आदर्श, जदयू से हो सकती है छुट्टी

लाइव सिटीज डेस्क : पूर्व राज्यसभा सांसद शरद यादव के खिलाफ जदयू ने मोर्चा खोल दिया है. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि 12 अगस्त तक शरद यादव को जदयू से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. कहा जा रहा है कि उनका निलंबन तय है. और उनकी राज्यसभा सदस्यता भी रद्द की जा सकती है.  आज जदयू एमएलसी और प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी शरद यादव पर बड़ा हमला बोला. 

नीरज कुमार ने कहा कि शरद यादव का दिल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिल गया है. अब वे भ्रष्टाचार के आगे नतमस्तक हो गए हैं. लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव अब शरद यादव के आदर्श बन गए हैं. नीरज कुमार ने कहा कि शरद यादव का पार्टी में रहना या नहीं रहना अब जदयू की चिंता नही है. 

वहीं जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि शरद यादव पार्टी लाइन का ख्याल रखें. पार्टी से बढ़ कर कोई नहीं है. गठबंधन टूटने के बाद अब रायशुमारी का कोई मतलब नहीं है.  जदयू के कड़े तेवर देख कर अब यह माना जा रहा है कि बहुत जल्द शरद यादव का पत्ता पार्टी से कट सकता है.

बता दें कि शरद यादव ने सोशल मीडिया में बिहार में 3 दिनों के कार्यक्रम की एक प्रति शेयर की है. जिसके अनुसार वे 10, 11 और 12 अगस्त को बिहार के कई जिलों में घूमेंगे. जनता के मूड को समझेंगे. शरद यादव का मानना है कि सीएम नीतीश कुमार ने महागठबंधन तोड़ कर बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण कदम उठा लिया है. जनादेश अकेले नीतीश कुमार को नहीं मिला था. यह जनादेश महागठबंधन को मिला था. जिसे सीएम नीतीश कुमार ने तोड़ दिया. अब जनता क्या सोच रही है इसे जानने के लिए वे बिहार में जगह-जगह घूमेंगे. फिर जनता के मूड को समझने के बाद अगला कदम उठाएंगे.

यह भी पढ़ें-  आज से शरद यात्रा, 3 दिन तक घूम-घूम कर समझेंगे जनता का मूड