लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव से आज मिलने का दिन है. सो, लालू से मिलने पूर्व सांसद शरद यादव और शत्रुघ्न सिन्हा रांची पहुंचे हैं. बता दें कि लालू यादव का रिम्स अस्पताल में इलाज हो रहा है, हर शनिवार जेल प्रशासन के द्वारा लालू से तीन लोगों को लने की छूट दी जाती है. मुलाकात की सूची में नाम राजद सुप्रीमो तय करते हैं.

बताया जा रहा है‍ कि लालू के लाल तेजप्रताप यादव भी अपने पिता से मुलाकात कर सकते हैं. शरद यादव और लालू यादव के मुलाकात पर सब की निगाहें टिकी हुई है. क्यूंकि, बीते शुक्रवार को शरद यादव ने रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, हम पार्टी के मुखिया जीतनराम मांझी और वीआईपी के मुकेश सहनी से बंद कमरे में मुलाकात की थी. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या बिहार में कोई नया मोर्चा का निर्माण होगा.

महागठबंधन में बढ़ रहा रार 

बता दें कि पिछले कई दिनों से उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी शरद यादव का नाम मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लिए उछाल रहे हैं. महागठबंधन का नेतृत्त्व कौन करेगा इसको लेकर रार बढ़ते जा रहा है. क्योंकि, राजद ने मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लिए तेजस्वी को कन्फर्म कर दिया है. और राजद किसी के नाम पर मानने को तैयार नहीं है. अब यह देखना होगा कि लालू यादव और शरद यादव के बीच क्या बात होती है.

गौरतलब है कि लालू यादव पिछले दो वर्षों से रिम्‍स के पेईंग वार्ड में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू बिरसा मुंडा जेल के कैदी हैं. जेल प्रशासन की अनुमति से शनिवार को अधिकतम तीन लोग उनसे मुलाकात कर सकते हैं. पिछले दिनों उनकी पत्‍नी और बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने उनसे मुलाकात की थी. राबड़ी दो साल में पहली बार अपने पति से मिली थी.