शरद यादव की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल के आइसीयू में एडमिट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की तबीयत पिछले कई दिनों से बिगड़ गयी है. उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. डॉक्टर पल पल की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. हालांकि यह सुखद है कि उन्हें कोरोना संक्रमण नहीं है. मंगलवार को जांच की गई तो वे कोरोना निगेटिव निकले.

बताया जाता है कि मंगलवार को उनकी स्थिति कुछ ठीक थी और बुधवार को उन्हें कमरे में शिफ्ट किया जाना था. इसी बीच डॉक्टरों ने जब आज जांच की तो उनकी स्थिति फिर से बिगड़ गयी. ऐसे में आइसीयू में ही उन्हें रखा गया है. बता दें कि शरद यादव की उम्र काफी हो गयी है. वे 75 प्लस हैं. इतना ही नहीं, वे बिहार की राजीनीति के धुरी रहे हैं. एक समय था जब उन्होंने मधेपुरा में लालू यादव को पटकनी दी थी. हालांकि इन दिनों वे एक बार फिर लालू के साथ राजद में आ गए हैं.



इतना ही नहीं, कभी मुख्यमंत्री नीतीश के भी नजदीकी रहे थे. जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं. वैचारिक मतभेद के बाद वे नीतीश कुमार से अलग हो गए. स्थिति चिंताजनक होने से उनके समर्थकों में मायूसी है और वे ईश्वर से स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.