‘पीएम के स्वागत में जो खर्च हुआ, उससे बेहतर होता कि पीयू के विकास में लगा देते’

फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा दिए जाने की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार की जनता की मांग को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब  नहीं स्वीकारा तो इससे बिहारियों में निराशा के साथ-साथ आक्रोश व्याप्त हो गया. नतीजा यह रहा कि तमाम लोगों का गुस्सा पीएम मोदी पर सोशल मीडिया के जरिये निकलने लगा. लगातार पीएम पर तंज कसे जाने लगे. अब इस कड़ी में भाजपा के वरिष्ठ सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने भी जम कर पीएम मोदी को कोसा है. उन्होंने तो जनता के हवाले से यहां तक कह दिया कि जो पैसा पीएम के स्वागत में खर्च किये गए उस पैसे का यूनिवर्सिटी के विकास में खर्च कर दिए गए होते तो ज्यादा अच्छा होता.

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. शत्रुघ्न सिन्हा लिखते हैं कि बिहारियों को तब बड़ा झटका लगा जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लगातार अपील के बावजूद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा नहीं दिया.  और न ही वह करोड़ो की राशि जो इस यूनिवर्सिटी के गौरव को वापस लौटाने के लिए दिए जाने की उम्मीद जनता कर रही थी.

वे आगे लिखते हैं कि वास्तव में अब बिहार की जनता को घोर निराशा हाथ लगी है. दुखी जनता अब जानना चाहती है कि पीएम मोदी के बिहार दौरे और पटना यूनिवर्सिटी के समारोह में कितना खर्च आया है. शत्रुघ्न सिन्हा कहते हैं कि यह ज्यादा बेहतर होता कि आयोजन में खर्च किये गए पैसे का इस्तमाल अगर यूनिवर्सिटी के इन्फ्रास्ट्रक्चर, लेबोरेटरी, लाइब्रेरी इत्यादि पर खर्च किया जाता.

शत्रुघ्न सिन्हा आगे लिखते हैं कि अब जनता यह कह रही है और सोचती है कि इस तरह के कमजोर आयोजन से बेहतर कि आयोजन होता ही नहीं. उन्होंने अंग्रेजी में लिखा कि ‘नो शो इस बेटर देन पुअर शो’ आगे पीएम पर तंज कसते हुए शत्रुघ्न सिन्हा कहते हैं कि फिर भी मैं पीएम को सेल्यूट करना चाहता हूं कि उन्होंने पटना यूनिवर्सिटी को अपनी शुभकामनाएं दीं. आखिर में वे लिखते हैं कि आशा करता हूं कि फिर भी हम अपनी इस यूनिवर्सिटी के पुराने गौरव को लौटने में सफल हो सकेंगे. जय हिन्द जय बिहार.

यह भी पढ़ें-  मोदी नहीं बिहार भाजपा के नेताओं से खफा हैं अनंत सिंह, चपरासी दे गया था कार्ड

निराश पटना : बोली पब्लिक ए मोदी जी, न कुच्छो देना था त एतना हाँके के का जरुरत था

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)