शत्रुघ्न सिन्हा के लिए पटना में राहुल का रोड शो आज, कायस्थ महासभा का भी मिला साथ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार की राजधानी पटना में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो होने जा रहा है. इस रोड शो के दौरान कांग्रेस अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी. राहुल गांधी के साथ पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं मीसा भारती भी साथ होंगीं. इसके साथ ही साथ इस रोड शो में भारी संख्या में समर्थक भी शामिल होंगे.

पटना साहिब लोकसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ये रोड शो है. पटना के मोइनुल हक स्टेडियम से चलकर यह रोड शो कदमकुआं के साहित्य सम्मेलन भवन होते हुए बुद्धमूर्ति पर खत्म होगा. इस कारण पटना के नाला रोड में शाम 6 बजे से 9 बजे तक ट्रैफिक बाधित रहेगा.

बता दें कि राहुल के रोड शो के बाद दोनों राष्ट्रीय दलों का इस संसदीय चुनाव में बिहार में कोई और बड़ा कार्यक्रम नहीं है. इसलिए महागठबंधन बिहारी बाबू के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश में है. इसमें आरजेडी पूरा सहयोग दे रही है क्योंकि रोड शो से पहले वह लालू यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के पक्ष में बिक्रम में एक चुनावी रैली को भी संबोधित करने जा रहे हैं.

शत्रुघ्न को मिला कायस्थ महासभा का समर्थन

शत्रुघ्न सिन्हा की अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के साथ अहम बैठक हुई. बैठक में संगठन से जुड़े करीब 500 से ज्यादा लोगों ने शिरकत किया. मौके पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कांत सहाय, शत्रुघन सिन्हा, पूनम सिन्हा, पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा भी मौजूद रहे.

About Md. Saheb Ali 4926 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*