शत्रुघ्न सिन्हा ने की ये भविष्यवाणी, कहा- तेजस्वी में बहुत जान बा, बिहार में बदलाव के जोश बा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी विस चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने महागठबंधन की जीत की भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी में बहुत जान बा, बिहार में बदलाव के जोश बा. उन्होंने कहा कि बिहार में पिछले 15 सालों की बर्बादी के लिए उन्होंने नीतीश कुमार से ज्यादा बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. पूर्व केंद्रीय मंत्री सिन्हा ने कहा कि बिहार की जनता इस बार जेडीयू-बीजेपी गठबंधन से पिछले 15 सालों के काम का हिसाब मांग रही है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “नीतीश मेरे पहले भी दोस्त थे और आज भी हैं. लेकिन इस वक्त मामला देश का है. देश में लोग बदलाव देख रहे हैं. मेरा पहला परिवार भारतीय जनता पार्टी ही रही है. जाहिर है परिवार के लिए मेरा कुछ लगाव है. लेकिन आज मैं किसी पार्टी विशेष का सदस्य हूं.” हालांकि उन्होंने बिहार की बदहाली के लिए इन दोनों पार्टियों को जिम्मेदार बताया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “प्रधानमंत्री इस वक्त बहुत निराश हैं और बौखलाए हुए हैं. बिहार का चुनाव उनके लिए बहुत चुनौती भरा है. वहीं बिहार के युवा तेजस्वी यादव में जोश है. तेजस्वी एक युवा शक्ति है. प्रधानमंत्री की विश्वसनीयता आज खत्म हो गई है.”