शत्रुध्न सिन्हा को ईवीएम पर शक, ध्यान देने की बतायी जरूरत, पूरे परिवार संग पटना में की वोटिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना में फिल्म अभिनेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री शत्रुध्न सिन्हा अपने पूरे परिवार के साथ वोट किया. पत्नी पुनम सिन्हा, दोनों पुत्र लव और कुश सिन्हा ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वोट डालने के बाद पूरे परिवार ने विक्ट्री साइन दिखाते हुए लोगों से वोट करने की अपील की.

वोट करने के बाद शत्रुध्न सिन्हा ने ईवीएम पर शक जाहिर करते हुए कहा कि पिछली दफा बिहार के लोकसभा चुनाव में 40 में 39 सीट एक तरफा जाना, राजस्थान और मध्यप्रदेश चुनाव के चुनाव परिणाम को लेकर कई तरफ की बातें कही जा रही है. अभी भी सुप्रीम कोर्ट में इससे संबंधित मामले चल रहे हैं. इससे कहीं ना कहीं ईवीएम शक के घेरे में है. इसलिए इस पर ध्यान देना होगा.



वहीं महागठबंधन की सरकार बनने की बात करते हुए शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि नीतीश और सुशील मोदी हमारे पुराने मित्र है. लेकिन जब बात देश और प्रदेश की हो तो मित्रता उसके बाद आती है. तेजस्वी एक युवा चेहरा है. उनमें बहुत जान है. युवाओं में उनका एक अलग क्रेज है. आज देश और प्रदेश को युवाओं की जरूरत है.

बता दें कि पटना के बांकीपुर विधानसभा सीट से महागठबंधन समर्थित कांग्रेस के प्रत्याशी लव सिन्हा बनाए गए हैं. लव सिन्हा शत्रुध्न सिन्हा के बड़े बेटे है. प्रत्याशी बनाए जाने के बाद वो लगातार पटना में सक्रिय दिखे. लगातार मीडिया में बांकीपुर की समस्या को उठाते रहे.

लव सिन्हा के अपोजिट एनडीए समर्थित बीजेपी प्रत्याशी नितिन नवीन है. वहीं प्लूरल्स पार्टी की ओर से लव सिन्हा का मुकाबला पुष्पम प्रिया चौधरी से है. नितिन नवीन की पकड़ बांकीपुर सीट पर काफी मजबूत है. वहीं पुष्पम प्रिया चौधरी का क्रेज युवाओं में काफी देखा जा रहा है.