तेजस्वी से मिले शेखर सुमन, सुशांत के गुनाहगारों को सजा दिलाने की मुहिम में मांगा साथ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की . पटना स्थित राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव से शेखर सुमन ने मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले पर लंबी बातचीत हुई.

बताया जा रहा है कि अभिनेता शेखर सुमन और तेजस्वी के बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले पर बात हुई है. मौत की सच्चाई उजागर करने में तेजस्वी से सहयोग मांगते हुए शेखर सुमन ने कहा कि पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए. जिससे मौत की सच्चाई लोगों के सामने आ सके.



बता दे कि शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत के परिजन से भी मुलाकात कर चुके है. परिजनों को सांत्वना देते हुए शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए मुहिम को वो तेज करेंगे. इसके लिए उऩ्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलने की कोशिश की थी. लेकिन कोरोना काल में सीएम के किसी से ना मिलने के कारण वो मिल ना सके.

शेखर सुमन ने बिहार के इस लाल की मौत के पीछे बॉलीवुड के बड़े साजिशकर्ताओं का हाथ होने की शंका जतायी है. उन्होंने यह भा कहा कि बॉलीवुड में बाहरी के खिलाफ एक नेकस्स काम करता है. उसका एक ही मकसद होता या तो उसके पाले में आ जाओ या फिर मौत को गले लगा लो.