गुप्तेश्वर पांडेय के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी शिवसेना

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:  बिहार चुनाव को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आई है. शिवसेना ने ऐलान कर दिया है कि बिहार के डीजीपी पद से वीआरएस देकर चुनाव मैदान में उतरे गुप्तेश्वर पांडेय के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारेगी. चाहे वह कोई भी विधानसभा से चुनाव लड़ें. पार्टी की ओर से कहा गया है कि शिवसेना गुप्तेश्वर पांडेय का पीछा छोड़ने वाली नहीं है.

विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर बिहार के शिवसेना प्रभारी ने पार्टी के सीनियर लीडर संजय राउत से पिछले दिनों मुलाकात की थी. बताया जाता है कि संजय राउत भी इसको लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने पार्टी नेताओं को बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के खिलाफ मजबूत प्रत्याशी को उतारने का निर्देश दिया है.



बताया जा रहा है कि शिवसेना बिहार में 40-45 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी. शिवसेना के कई सीनियर नेता चुनाव को लेकर वर्चुअल रैली को भी संबोधित करेंगे. बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी शिवसेना ने बिहार में 80 सीटों पर चुनाव लड़ा था. जिसके कारण कई दलों का वोट कटा था. गौरतलब है कि गुप्तेश्वर पांडेय ने हाल ही में बिहार के डीजीपी पद से वीआरएस लिये हैं. साथ ही सीएम नीतीश कुमार के समक्ष जेडीयू की सदस्यता ली.

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हमने अभी तक चुनाव लड़ने का कोई निर्णय नहीं लिया है. वहीं चर्चा है कि गुप्तेश्वर पांडेय बक्सर से चुनाव लड़ना चाहते हैं, जबकि यह सीट बीजेपी के खाते में है. ऐसे में अभी तक यह निर्णय नहीं हुआ है कि गुप्तेश्वर पांडेय कहां से लड़ेंगे. लेकिन मंगलवार को शिवसेना के ऐलान से गुप्तेश्वर पांडेय की टेंशन बढ़ा दी है.