बोले शिवानंद : लालू को सजा से यदि भ्रष्टाचार खत्म हो तो फांसी चढ़ा दो

shivanand-tewari2
शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : लालू प्रसाद के चल रहे बुरे दिनों में राजद के नेता उनके साथ चट्टान की तरह खड़े हैं. पिछले एक –दो महीने से कई आरोपों को झेल रहे लालू प्रसाद के लिए मुश्किलें तब बढ़ गईं जब कल सुप्रीम कोर्ट ने उन पर चारा घोटाला मामले में क्रिमिनल केस चलाने का आदेश दे दिया.  सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से कई बड़े नेताओं का लालू प्रसाद से मिलना लगा रहा. इसी क्रम में राजद नेता व राज्यसभा से पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी भी लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे. वहां उन्होंने लालू प्रसाद से काफी देर तक बातें की. सूत्रों की माने तो शिवानंद ने उनसे इस बीच हुए कई घटनक्रम पर चर्चा की. बेनामी संपत्ति, शहाबुद्दीन के साथ बातचीत का टेप व सबसे बड़ा मुद्दा सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले को लेकर काफी देर तक मंथन किया गया.



शिवानंद ने लालू प्रसाद से मिलने के बाद मीडिया से कहा कि यह सब भाजपा की रची साजिश है. वे चाहते हैं कि किसी तरह महागठबंधन टूट जाए. जिसकी वो नाकाम कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि    ‘लालू यादव को BJP टारगेट कर रही है.यदि लालू को सजा देने से भ्रष्टाचार खत्म हो जाए तो उन्हें तो फांसी पर चढ़ा दो.’ shivanand-tewari2

इसी सिलसिले में लालू प्रसाद से राजद से ही विधायक सुरेंद्र यादव ने भी मुलाकात की. मुलाकात के बाद सुरेंद्र यादव ने कहा कि लालू प्रसाद हमारे माई-बाप हैं. आरजेडी लालू प्रसाद के साथ चट्टान की तरह खड़ी है. वहीं कल के फैसले व अन्य आरोपों पर गठबधन पर पड़ने वाले असर को लेकर सुरेंद्र यादव ने कहा कि गठबंधन को कुछ नहीं होगा. हमेशा की तरह गठबंधन एकजुट है. इन सबसे दोनों पार्टियों पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

यह भी पढ़ें-  लालू के बचाव में शिवानंद, कहा- कौन नहीं करता जेल में फोन पर बात
‘नीतीश करवा रहे थे लालू का फोन टैप, अब दबाव बना रहे हैं