लालू के बचाव में शिवानंद, कहा- कौन नहीं करता जेल में फोन पर बात

shivanand-tewari2
शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : लालू-शहाबुद्दीन का टेप मीडिया में आने के बाद राजनीति गरम हो गई है. कई आरोपों से घिरे लालू प्रसाद के लिए मुश्किलें और भी बढ़ गईं हैं. जहां एक ओर भाजपा उनके ऊपर हमलावर है. तथा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक्शन की मांग कर रहा है वही लालू प्रसाद के बचाव में राजद के राज्यसभा से पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी उनके बचाव में उतर आए हैं.

 

शिवानंद ने कहा कि कोई नेता अगर यह कहे कि जेल में फ़ोन पर बातें नहीं होती तो वह झूठा है. शहाबुद्दीन के साथ लालू की बातचीत वाले टेप पर उन्होंने कहा कि फ़ोन पर दंगा रोकवाने की बात हो रही थी. शिवानंद तिवारी के मुताबिक जेल में फ़ोन पर बात होना आम बात है. इससे इंकार नहीं किया जा सकता.  बता दें कि लालू प्रसाद से सरयू राय और बिहार के प्रधान अधिवक्ता मिलने पहुंचे थे. वहां लालू प्रसाद के आवास पर शिवानंद तिवारी भी मौजूद थे. इसी मामले में जदयू से राज्यसभा सांसद शरद यादव ने भी कहा था कि यह कोई नई बात नहीं है. जेल में ऐसी बाते होती रह्रती हैं

shivanand-tewari2

इसी बीच भाजपा की सहयोगी पार्टी हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने आरजेडी mla रामानुज प्रसाद का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि यह टेप जो लीक हुआ है इन सब के पीछे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. उन्ही के इशारे पर यह सब हो रहा है.
इधर, सुशील मोदी का लालू प्रसाद पर हमला जारी है. वो कह रहे हैं कि तत्काल प्रभाव से लालू प्रसाद की जमानत को रद्द कर उन्हें जेल भेज देना चाहिए.
बता दें कि अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक ने लांच होते ही सबसे बड़ा हमला लालू प्रसाद पर किया. जारी टेप में शहाबुद्दीन लालू को आर्डर देते हुए सुनाई दे रहे हैं. इस टेप के जारी होने के साथ ही राजनीति में सनसनी मची हुई है.

यह भी पढ़ें-  लालू-शहाबुद्दीन का टेप आया सामने, देश की सियासत गरम
लालू-शहाबुद्दीन टेपः CM नीतीश ने बुलाई DGP समेत टॉप-कॉप्स की बैठक