लालू यादव को जितना सताओगे, उतना ही मजबूत होंगे, बोले – शिवानंद तिवारी

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः राजद चीफ लालू प्रसाद के पटना आने के बाद से ही नेताओं का तांता लगा हुआ है. राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है. राबड़ी आवास के बाहर मेला लगा हुआ है. इसी क्रम में आज शुक्रवार 11 मई को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवानंद तिवारी भी लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए पहुंचे. लालू प्रसाद से मिलकर शिवानंद तिवारी ने उनका हाल चाल जाना. इसके साथ ही वो परिवार के बाकी के सदस्यों से भी मिले.

लालू प्रसाद से मिले शिवानंद तिवारी

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद शिवानंद तिवारी ने मीडिया से बातचीत में बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को सताया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लालू यादव को जितना सताया जाएगा वो उतना ही मजबूत बनेंगे. शिवानंद तिवारी ने कहा कि जिस तरह से मीडिया से मिलने और बातचीत पर रोक लगाई गई है वो कहीं से सही नहीं है.

शिवानंद ने झारखंड सरकार पर लगाए थे आरोप

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उनके पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को हाथ-पैर बांध कर पैरोल पर छोड़ा गया है. उन्होंने कहा कि परोल की शर्तों की निगरानी के लिए सुरक्षा के नाम पर झारखंड पुलिस की तैनाती बिहार बीजेपी के एक नेता के दिमाग की उपज है. शिवानंद ने आरोप लगाया कि परोल पांच दिन की मांगी गयी थी लेकिन तीन दिन की ही दी गई. उन्होंने कहा कि लालू किसी नेता-कार्यकर्त्ता से नहीं मिलेंगे.

इस बीच, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी लालू प्रसाद रेलवे के 2 होटलों के बदले जमीन लेने के मामले में भी आरोपी हैं. इस सबके बावजूद लालू की पार्टी ने उनसे संबंधित हर फैसले को लेकर न्यायपालिका पर संदेह प्रकट किया. सजा कितनी हो, इलाज कहां हो, एम्स में कब तक रखा जाए, परोल कितने दिनों की दी जाए, इन सब पर आरजेडी नेताओं ने गैरजिम्मेदाराना बयान दिए.

About Md. Saheb Ali 4564 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*