‘लालू पर केस कर बड़ा पाप कर दिया, यह सब नीतीश को सत्ता में लाने के लिए हुआ’

राजद प्रमुख, लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : चारा घोटाला में शनिवार को बड़ा फैसला आने वाला है. यह फैसला राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर आने वाला है. लेकिन इस बीच राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान आया है. उनके इस बयान से राजनीतिक खेमों में खलबली मच सकती है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की ताकत खत्म करने के लिए यह केस किया गया.

शिवानंद तिवारी ने अपने बयान में कहा कि चारा घोटाला में मैंने लालू प्रसाद के खिलाफ केस कर के बहुत बड़ा पाप कर दिया. यह सब नीतीश कुमार को सत्ता में लाने के लिए किया गया. उन्होंने कहा कि ताकतवर लालू प्रसाद के खिलाफ यह केस जानबूझ कर किया गया था. उनकी ताकत कम कर के उन्हें सत्ता से बेदखल किया गया था. ताकि नीतीश कुमार को सत्ता में लाया जा सके. शिवानंद तिवारी ने कहा कि लालू प्रसाद पर केस बहुत बड़ा महापाप हुआ है.



shivanand-tewari2
शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो)

बता दें कि इस मामले में शिवानंद तिवारी, सरयू रॉय, राजीव रंजन सिंह और रविशंकर प्रसाद ने पटना हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की थी. पटना हाईकोर्ट ने 11 मार्च 1996 को 950 करोड़ रुपए के कथित चारा घोटाले के मामलों की जांच सीबीआई को सौंपने का आदेश दिया था.

इधर, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आज शुक्रवार को रांची रवाना हो गए. उनके साथ उनके बेटे तेजस्वी यादव भी गए हैं. दोनों ने रांची जाने के क्रम में कई बातें बतायी. लालू प्रसाद ने कहा कि मुझे झूठे केस में फंसाया गया. कुछ लोग मुझे जेल भेजना चाहते हैं. मुझे जब पहले भी जेल भेजा गया था तब तेजस्वी यादव और बाकी बच्चे ने पार्टी को अच्छे से संभाला था. मुझे कोर्ट पर भरोसा है, हमारे साथ न्याय ही होगा. वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि यह बीजेपी की साजिश है. बीजेपी पूरे देश में विपक्ष को खत्म करना चाहती है.