शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान, ‘कांग्रेस हमारी पार्टी का गर्दन दबाना चाह रही है’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सीट शेयरिंग के मुद्दे पर महागठबंधन में तकरार बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमारी पार्टी का गर्दन दबाना चाह रही है. शिवानंद तिवारी ने कहा कि गठबंधन में रहते हुए सबका मान-सम्मान का ख्याल करते हुए मिल बैठ कर बीच का रास्ता निकालते हुए चुनाव लड़ना चाहिए.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है, वह पूरे देश मे चुनाव लड़ती है, लेकिन हम क्षेत्रीय पार्टी हैं और हम बिहार और झारखंड की कुछ सीटों पर ही चुनाव लड़ते हैं. इसलिए कांग्रेस को इस बात का ख्याल रखना चहिये और बड़ा दिल दिखाते हुए कुछ रास्ता निकालना चाहिए.



शिवानंद तिवारी ने यह भी कहा कि पहले हुई बात और अब के हालात में काफी फर्क आया है. हम अपनी ही सीटों में में विकास शील इंसान पार्टी और लेफ्ट सहित कई सहियोगी दलों को अकमोडेट कर रहे हैं, इस बात का ख्याल भी कांग्रेस को रखना चाहिए.

बता दें कि महागठबंधन में आरजेडी और कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग को लेकर पेंच फंसा हुआ है. सीट शेयरिंग को लेकर दिल्ली में कांग्रेस नेताओं की मीटिंग हो रही है. बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और विधायक दल के नेता सदानंद सिंह दिल्ली में हैं.