बक्सर में बोले शरद, 2019 में जनता दिखाएगी नीतीश को आईना

बक्सर(शशांक सिंह) : जनता से सीधा संवाद कार्यक्रम के तहत बिहार के विभिन्न जिलों के दौरे पर निकले जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव मंगलवार की सुबह बक्सर पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया. बक्सर आने के क्रम में ब्रह्मपुर विधायक शंभू यादव समेत समर्थकों ने उनका स्वागत किया. कार्यकर्ताओं के स्वागत से समाजवादी नेता गदगद हो उठे.

उन्होंने अपने संबोधन में सभी बिहारवासियों को आह्वान करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने जिस तरह महागठबंधन से अलग होकर सम्प्रदायिक शक्तियों के गोद मे जा बैठे, वह बिहार के जनता के साथ घोर अन्याय है. आज देश का माहौल पूरी तरह से खराब हो गया है. इससे बचने की जरूरत है और एक होकर सम्प्रदायिक शक्तियों का सामना करने का समय आ गया है.

वहीं जदयू के बागी राज्यसभा सांसद अली अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार ने महागठंबधन तोड़ कर गलत किया. पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक ही नेता थे नीतीश कुमार. लेकिन वे भी बीजेपी की गोद मे जा बैठे. 2019 के चुनाव में बिहार की जनता इसका बदला लेगी. इसके पूर्व उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि जिस तरह सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन ने नाता तोड़ कर बिहार की जनता के द्वारा महागठबंधन के मिले जनादेश का अपमान किया है, जनता सबक सिखाएगी.

बता दें कि जनता से सीधा संवाद कार्यक्रम के तहत बिहार के विभिन्न जिलों के दौरे पर निकले शरद यादव सोमवार को देर शाम बक्सर पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया. शरद यादव के स्वागत में शेषनाथ सिंह, रमई राम, गणपत मंडल, सिमरी मण्डल अध्यक्ष आमिरिलाल यादव, निर्मल केशरी,शशि कुमार राय, सन्तोष सिंह यादव, जैन्दू यादव,हरेन्द्र सिंह,हरेन्द्र पासवान,भोला पांडेय, रास बिहारी यादव, कमला यादव सहित बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें-

शरद यादव ने कहा- मेरे कहने पर ही महागठबंधन के लिए लालू हुए थे तैयार
यह कंपनी देती है हर साल 10 हजार परमानेंट जॉब, आप भी करें अप्लाई

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)