राजनीति में एंट्री लेने के बाद श्रेयसी सिंह का बड़ा बयान, चिराग को कह दिया ये सब

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी में स्‍वर्ण पदक विजेता बिहार की श्रेयसी सिंह ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लिया है. पार्टी ज्वाइन करने के तुरंत बाद श्रेयसी सिंह ने बिहार को लेकर अपना पहला बयान दिया है. श्रेयसी ने बिहार के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने की बात कही. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार सरकार को स्वस्थ्य के क्षेत्र में बेहतर काम करने की जरुरत है.

वहीं, विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर श्रेयसी ने कहा कि इसका फैसला पार्टी करेगी. चिराग पासवान के राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि जो बिहार भी की बेहतरी चाहते हैं, उन्हें शुभकामनाएं.



आपको बता दें कि श्रेयसी सिंह रविवार को बीजेपी में शामिल हो गईं. इसके साथ ही उनके राजनीति में शामिल होने के तमाम कयासों पर विराम लग गया. श्रेयसी के पिता दिग्विजय सिंह केंद्रीय मंत्री रहे थे. उनकी मां पुतुल सिंह भी सांसद रहीं हैं. श्रेयसी सिंह ने पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, महासचिव अरुण सिंह और बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल की मौजूदगी में बीजेपी के दिल्‍ली कार्यालय में सदस्‍यता ग्रहण की.

श्रेयसी ने किया ये वादा:
बीजेपी में शामिल होने के बाद जब श्रेयसी पटना पहुंचीं तब उन्होंने बिहार में खेल को बढ़ावा देने की बात कही. उन्होंने कहा कि कि वे खेल के क्षेत्र से आती हैं, इसलिए चाहती हैं कि बिहार में खेलों को बढ़ावा मिले. बिहार के बच्‍चे अलग-अलग खेलों में आगे आएं. उन्होंने इसमें मदद का वादा किया.