विधानसभा चुनाव के पहले श्याम रजक ने दिया बड़ा बयान, कहा- हत्या कर दो मेरी, लेकिन मैं अब झुकूंगा नहीं

लाइव सिटिज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले सियासी उठापटक तेज हो गयी है. सोमवार को कई नेताओं ने अपना पाला बदला है. इसी कड़ी में जेडीयू नेता और बिहार सरकार में पूर्व मंत्री श्याम रजक ने भी जेडीयू का दामन का दामन छोड़ आरजेडी का हाथ थाम लिया. उनके इस फैसले पर जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने श्याम रजक को बड़ी बात कह दी है.

अशोक चौधरी ने श्याम रजक को मंद बुद्धि बता दिया है. उन्होंने स्कूल की कक्षा का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्हें 11 साल लग गए यह समझने में कि नीतीश कुमार आपको क्या पढ़ा रहे हैं. अशोक चौधरी ने कहा कि उन्होंने अपनी होशियारी का परिचय दिया है. उन्होंने आगे कहा कि 11 साल कैबिनेट में मंत्री रहने के बाद उन्हें समझ आया कि नीतीश कुमार दलित विरोधी हैं.



इसपर श्याम रजक ने भी करारा जवाब दिया है और कहा है मुझे मंद बुद्धि कहने वाले का ऐसा ही संस्कार है. अशोक चौधरी को कांग्रेस में रहते इतने साल क्यों लग गए. उनको इतने दिनों बाद कांग्रेस की समझ आई. बिहार में दलितों पर अत्याचार हो रहा है. राज्य के अंदर इन दिनों आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं. सूबे में लॉ एंड आर्डर की स्थिति बिगड़ी हुई है.