श्याम रजक ने चिराग को दुबारा दिया ऑफर, कहा- राज्यसभा की खाली सीट लोजपा की है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राज्यसभा उपचुनाव को लेकर महागठबंधन से आरजेडी श्याम रजक को भेजेगी या नहीं इसपर अभी संशय बरकरार है. इस सीट पर पहले रामविलास पासवान विराजमान थे, लेकिन निधन हो जाने के कारण अब इस सीट पर राजद राम विलास पासवान की पत्नी रीना पासवान को राज्यसभा भेजने के लिए जोर लगा रही थी, जिसे चिराग ने भांप लिया. और इस बात को खारिज कर दिया है.

हालांकि, श्याम रजक ने इसको लेकर एक बार फिर यह आग्रह किया है कि यह सीट लोजपा की रही है. इसीलिए श्याम रजक चाहते हैं कि राम विलास पासवान की पत्नी रीना ही राज्यसभा जाये. यही वजह है कि श्याम रजक ने दुबारा ऑफर दे दिया है. और कहा है कि रीना पासवान केवल महिला नहीं हैं, बल्कि राम विलास के सहयोगी के तौर पर भी उन्होंने काम किया है.



उन्होंने आगे कहा कि अगर रीना उम्मीदवार बनती हैं तो राजद और लोजपा एक साथ पूरी मजबूती के साथ लड़ाई लड़ेगा. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें दलितों के लिए लड़ाई लड़ना है तो अपनी मां को आगे करना होगा. दलित उम्मीदवार बनता है दलितों को साहस मिलेगा.

वहीं नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सभी दल के साथ उन्हें बैठक करना चाहिए. पटना में घटना घाट जाती है और आप कुछ नहीं कर पाते हैं.