सीवान में बाढ़ राहत सेंटर के बाहर हंगामा, आपस में भिड़े बीजेपी सांसद और मुखिया के समर्थक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीवान में अचानक ही मुखिया समर्थकों और बीजेपी सांसद के बीच तू- तू- मैं- मैं शुरू हो गयी. दरअसल, हुआ यूं कि बाढ़ राहत केंद्र से लगातार अनियमितता की शिकायत मिल रही की. जिसका जायजा लेने के लिए बीजेपी सांसद जनार्धन सिंह सिग्रीवाल पहुंचे थे. लेकिन उनके पहुंचते ही मुखिया के समर्थकों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा और दोनों में आपस में बहस शुरू हो गयी.

घटना, लकड़ी नवीगंज के पड़ौली पंचायत भवन की है, जहां बाढ़ पीड़ितों के लिए बनाए जा रहे भोजन का जायजा लेने महाराजगंज से भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल अपने समर्थकों के साथ पड़ौली पंचायत भवन पहुंचे थे. इतने में पंचायत के मुखिया के समर्थकों के साथ सांसद और उनके समर्थकों की तू-तू मैं-मैं की घटना हुई. देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर कुर्सियां चलने लगी.



 मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस बल ने दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. इधर सांसद ने बताया कि हम अनियमितता की शिकायत पर जांच करने गए थे. वहां के स्थानीय लोगों द्वारा मुझे कॉल करके शिकायत की जा रही थी कि गांव में बाढ़ राहत शिविर लगा है जिसमें काफी अनियमितता बरती जा रही है. सांसद ने बताया कि जब मैं इसका जायजा लेने वहां गया तो स्थानीय मुखिया और असामाजिक तत्वों द्वारा ऐसी हरकत की गई.