औरंगाबाद में चुनावी सभा के दौरान तेजस्वी पर फेंका गया चप्पल, मच गयी अफरातफरी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : औरंगाबाद में महागठबंधन की रैली में उस समय अफरा तफरी मच गयी जब मंच पर बैठे तेजस्वी यादव पर किसी ने चप्पल चला दिया. अभी लोग कुछ समझ पाते तब तक भीड़ की ओर से दूसरी चप्पल चला दी गयी. भीड़ की ओर से चली चप्पल सीधे तेजस्वी के हाथ पर लगी. इसके बाद अफरातफरी मच गयी.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को अब तक की सबसे अधिक चुनावी सभाएं की. उन्होंने आज नौ विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इसके तहत उन्होंने अगिआंव, तरारी, औरंगाबाद, कुटुंबा, इमामगंज, रफीगंज, गोह, मखदुमपुर व पालीगंज में महागठबंधन व राजद प्रत्याशियों के पक्ष में कैंपेन किया व वोट मांगे.



उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप एक कार्यकर्ता 10 कार्यकर्ता से वोट दिलाएं और अपने उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाएं. नीतीश सरकार में शिक्षकों ने लाठी खाई, लेकिन हमारी सरकार उन्हें समान काम के बदले समान वेतन देगी.

तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार सभी सभा में बताते हैं कि लालटेन युग खत्म हो गया, लेकिन मैं बता देना चाहता हूं कि अब तीर का भी जमाना चला गया. अब तो मिसाइल युग आ गया है.

उन्होंने कहा कि हमें सपोर्ट करें और हमारे पक्ष में मतदान कर बिहार में नए बदलाव को लाएं. उन्होंने फिर दोहराया कि हमारी सरकार पहले ही दस्तखत से 10 लाख युवाओं को नौकरी देगी. पहली कैबिनेट मीटिंग में ही इस पर मुहर लग जाएगी.