गोपालगंज क्वारंटाइन सेंटर में निकला सांप, श्रमिकों ने वीडियो बनाकर दिखाई सेंटर की कुव्यवस्था

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कोरोना के कारण देश में लॉकडाउन है. कोरोना महामारी के बीच जगह- जगह बनाये गए क्वारंटाइन सेंटरों की बदहाली की तस्वीर आ रही है. ताजा मामला बिहार के गोपालगंज से है. जहां क्वारंटाइन सेंटर से रविवार अहले सुबह जहरीले सांप के निकलने से अफरातफरी मच गयी है. मामला हथुआ प्रखंड के सुहागपुर पंचायत का है.

हथुआ के सुहागपुर पंचायत के मिडिल स्कूल महैचा में भी 17 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है. ये सभी लोग अहमदाबाद, जम्मू, पंजाब, गुजरात, महाराष्ट्र और तमिलनाडु से आए हैं. सांप दिखते ही क्वारंटाइन सेंटर में अफरातफरी मच गयी. वहां मौजूद मजदूरों ने काफी मशक्कत के बाद इस सांप को मार डाला. सांप करैत प्रजाति का था जो कि काफी जहरीला माना जाता है.

इस सेंटर पर मौजूद लोगों ने सांप के साथ क्वारंटाइन सेंटर की बदहाली का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डालकर कुव्यवस्था की शिकायत कर रहे हैं. क्वारंटाइन सेंटर पर मौजूद लोगों के मुताबिक, यहां सोने के लिए बेड तक नहीं है. अपने अपने घर से लोगों को बिस्तर लाना पड़ता है और फर्श पर सोना पड़ता है. लोगों का आरोप है कि उनलोगों द्वारा स्थानीय मुखिया को कई बार फोन किया गया लेकिन उनके आश्वासन के बाद भी अब तक कोई सुविधा नहीं मिली.