प्रेम में हार गया फौजी, पत्नी की बेवफाई से दुखी होकर लगा ली फांसी

लाइव सिटीज डेस्क : एक फौजी की जान इश्क में चली गई. जिससे बेइंतेहा मोहब्बत करने लगा वो अचानक बावफा हो गई. इस गम फौजी इतना टूट गया कि उसने मौत को गले लगा लिया. घटना वैशाली जिले के पातेपुर के बलिगांव थाना क्षेत्र के भरथीपुर गांव की है. जहां पड़ोस के गांव की ही एक लड़की के साथ फौजी को प्यार हुआ. फिर उसने लव मैरिज भी कर ली. लड़की की फैमिली ने थाने में अपनी बेटी की किडनैपिंग का केस दर्ज कराया था. कोर्ट में लड़की शादी से मुकर गई और प्रेमी के खिलाफ बयान दे दिया जिससे वह बुरी तरह टूट गया था.

मृतक फौजी का नाम अनिल कुमार उर्फ कृष्ण कुमार बताया जा रहा है. रांची के नौवें बिहार रेजिमेंट में उसकी पोस्टिंग हुई थी. फिलवक्त वह लखनऊ में तैनात था.  सेना ज्वाइन करने से पहले से ही अनिल का अफेयर बगल के गांव गन्नीपुर भानपुर की एक लड़की से चल रहा था. ट्रेनिंग पूरी करने के बाद नौकरी में पूरी तरह जब सेट हो गया तो लड़की को भगा कर लखनऊ आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली.

लड़की के घर वालों को उन दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात पहले से पता था. करीबी गांव होने के कारण लड़की की फैमिली इस संबंध के खिलाफ थी। लड़की ने जैसे ही घर छोड़ा फैमिली ने उसकी किडनैपिंग कर लेने का केस बलिगांव थाना के बजाए समस्तीपुर के ताजपुर थाना में कर दिया.

अनिल को जब यह जानकारी मिली तो उसे गहरा धक्का लगा. पत्नी से मिलने गया तो ससुराल वालों ने उसे मिलने नहीं दिया। वह बुरी तरह टूट गया था. कई दिनों से वह डिप्रेशन में था और इसी दौरान रात में जब सभी लोग सो रहे थे तो उसने पंखे में गमछा बांधकर फंदा बनाया और झूल गया. सुबह जब लोगों की नींद खुली तो वह फंदे से लटकता मिला.

यह भी पढ़ें- दसवीं की छात्रा डिजनीलैंड घूमने गई और प्यार कर बैठी, फिर भाग कर रचा ली शादी

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)