‘कुछ लोगों को जानकारी कम, बोलना ज्यादा आता है’ सीएम ने कहा-कौन माल बनाने वाला और कौन सेवा करने वाला, फैसला आप करिए…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वर्चुअल रैली की दूसरी कड़ी में मंगलवार को 24 विधानसभा क्षेत्रों के लोगों को संबोधित किया. सुबह 11 बजे 11 क्षेत्र तो शाम चार बजे 13 विधानसभा क्षेत्रों को संबोधित करते हुए अपने विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधा.

उनके निशाने पर लालू फैमिली रही. उन्होंने बिना नाम लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की ओर से किये जा रहे ट्वीट को लेकर भी निशाना साधा. सीएम ने कहा कि कुछ लोगों को सिर्फ बोलना आता है. वैसे लोगों को काम से कोई मतलब नहीं रहता है. बस कुछ ना कुछ बोलते रहना है. वैसे लोग सोशल मीडिया पर बिना जानकारी के ही कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं. उनहोंने कहा कि मैं चुनौती देता हूं, मेरा काम को देख लें, फिर आकर बोलें. मेरा कोई निजी स्वार्थ नहीं है.



लालू फैमिली पर तंज कसते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उनके लिए पति-पत्नी, बेटा-बेटी ही पूरा बिहार है. लेकिन मेरे लिए पूरा बिहार ही परिवार है. उन्होंने कहा कि वैसे लोगों को केवल एडवाइजर बनने आता है. जबकि उन्हें कुछ भी करना नहीं आता है.

हमलोग मिलकर काम कर रहे हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि सब लोग मिलकर एनडीए को वोट दीजिए. जनता मालिक है. फैसला आपको करना है. कुछ लोग माल बनाने वाले हैं. यह तो आपको सोचना है. लोगों को गुमराह नहीं होना है. मेरी आदत अनाप-शनाप बोलने वाली नहीं रही है.