सारण में जेडीयू के पूर्व विधायक के बेटे की अपराधियों ने की हत्या, शव को पुराना चिराई घर के निकट फेंका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. आम आदमी को तो छोड़ ही दीजिए, पॉलिटिकल फैमिली में भी वारदात को आराम से अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला छपरा का है. गुरुवार की सुबह छपरा में उस समय सनसनी मच गई, जब जेडीयू के पूर्व विधायक राम प्रवेश राय के छोटे बेटे प्रिंस कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को पुराना चिराई घर के निकट फेंक दिया.

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची, तब जाकर शव की पहचान हुई. ​​प्रिंस रात में दोस्तों के साथ निकले थे. प्रिंस छपरा में टायर का बिजनेस करता था. हत्या की घटना के बाद से घर वालों की हालत खराब है. जानकारी मिलते ही सगे-संबंधी समेत उनके समर्थक घर पर पहुंचने लगे हैं. पीड़ित परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं.



बता दें कि प्रिंस के पिता रामप्रवेश राय का पहले ही निधन हो चुका है. वे 2005 में छपरा से जेडीयू के टिकट पर विधानसभा का चुनाव जीते थे. वे जिला परिषद के अध्यक्ष भी रहे थे. जेडीयू से पहले रामप्रवेश राय आरजेडी में थे. बताया जाता है कि बुधवार की देर रात प्रिंस कुछ दोस्तों के साथ निकले थे. इसके बाद से उनका मोबाइल ऑफ आने लगा. गुरुवार की सुबह उनका शव मिला.

सीने में मारी तीन गोली

पुलिस के अनुसार, प्रिंस के सीने में अपराधियों ने तीन गोली मारी. मृतक के पास से दो मोबाइल, एक जिंदा कारतूस, 1020 रुपए बरामद हुए हैं. शव का पोस्टमॉर्टम कराए जाने के बाद पुलिस ने उसे घरवालों को सौंप दिया है. सदर डीएसपी मुनेश्वर सिंह के अनुसार, मामले की छानबीन की जा रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है.