सोनाक्षी सिन्हा ने भाई लव सिन्हा के राजनीति में आने के फैसले का किया स्वागत, दी बधाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने इस बार राजनीति में एंट्री ली है. लव कांग्रेस की तरफ से पटना के बांकीपुर विधानसभा सीट उम्मीदवार बनाये गए हैं. लव के इस इस फैसले से उनके परिवार में सभी बहुत खुश हैं. लव सिन्हा के नामांकन करने पर बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने भी बधाई दी है.

सोनाक्षी ने लिखा कि बिहार चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने वाले मेरे बड़े भाई लव सिन्हा पर मुझे गर्व है. हमें वास्तव में युवाओं और अच्छे लोगों की आवश्यकता है जो हमारे देश के लिए कदम बढ़ाएं और इस नई यात्रा में शामिल होने में उन्हें खुशी महसूस हों! ऑल द बेस्ट भईया.



आपको बता दें कि लव पटना के बांकीपुर से चुनावी मैदान में उतरे हैं. इस बार शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटे को चुनावी मैदान में उतारकर सबको हैरान कर दिया है. लव ने बीते शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया है. पिता शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव 2019 में पटना साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार थे. लेकिन वह चुनाव हार गए. जब तक बीजेपी में रहे थे वह चुनाव इस सीट से जीतते थे. वही, लव की मां पूनम सिन्हा भी 2019 में लोकसभा का चुनाव लखनऊ से सपा के टिकट पर लड़ी थी, लेकिन वह हार गई थी. अब दोनों को बेटे से बहुत उम्मीदें हैं.