CWC की बैठक से खुद को अलग किया सोनिया-राहुल ने, कहा – हम हिस्सा नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक से सोनिया गांधी और राहुल गांधी बाहर आ गए हैं. उनका कहना है कि वह नया अध्यक्ष चुनने को लेकर जारी प्रक्रिया में शामिल नही हैं. वह इस विचार विमर्श का हिस्सा नहीं है उनका नाम गलती से इस लिस्ट में डाल दिया गया. वहीं राहुल गांधी भी केरल जाने की बात कहकर बैठक से निकल गए.

आपको बता दें कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की एक महत्वपूर्ण बैठक आज हो रही है. इस बैठक में नए कांग्रेस अध्यक्ष के नाम का फ़ैसला हो सकता है. सूत्रों के हवाले से ख़बर आ रही है कि राहुल गांधी के इस्तीफ़े का प्रस्ताव पास हो गया है. इसके बाद राहुल गांधी और सोनिया गांधी बैठक से निकल गए हैं. बैठक से बाहर आकर सोनिया गांधी ने कहा कि वे कांग्रेस वर्किंग कमेटी की कंसल्टेशन का हिस्सा नहीं हैं.

15 अगस्त को बिहार सहित कई राज्यों के बाजार में लॉन्च होगा मित्तल टेक स्टील

कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर मुकुल वासनिक, सुशील कुमार शिंदे, मल्लिकार्जुन खड़गे, मीरा कुमार के नाम पर अटकलों का दौर तेज़ हो गया है. CWC की इस बैठक को 7-8 ग्रुप में बांटकर किया जा रहा है. इन समूहों को क्षेत्रवार बांटा गया है.

बिहार-झारखंड बॉर्डर STF और नक्सलियों में मुठभेड़, नक्सली लालदास मोची ढ़ेर

इससे पहले कल सोनिया गांधी के घर पर एक बैठक हुई जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के अलावा राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक दल के नेता भी मौजूद थे. बैठक में कल ये फ़ैसला लिया गया कि आज की कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षों और विधायक दल के नेताओं को भी बुलाया जाएगा और उनकी राय ली जाएगी लेकिन अंतिम फ़ैसला कांग्रेस कार्यसमिति ही करेगी.

About Md. Saheb Ali 5086 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*