बिहार में जल्द होगा चुनाव, लोजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने दिए संकेत, कहा- तैयारी में जुट गयी हमारी पार्टी

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : बिहार में जल्द ही रीइलेक्शन होगा. आरजेडी के बाद अब लोजपा ने भी इस बात का संकेत दे दिए हैं. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंसराज ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार में बहुत जल्द ही चुनाव होंगे, जिसके संकेत मिलने लगे हैं. बिहार चुनाव की संभावना को देखते हुए हमारी पार्टी बिहार में विस्तार कर रही है. कभी भी नीतीश सरकार गिर सकती है.

इसके पूर्व आरजेडी भी बिहार में बहुत जल्द चुनाव होने की संभावना जताते रहा है. पार्टी के हर बैठक में तेजस्वी अपने कार्यकर्ताओं को तैयार रहने का निर्देश देते रहे हैं. हाल ही में हुए समीक्षा बैठक में भी तेजस्वी ने पार्टी नेताओं से 2012 में तैयार रहने को कहा. उन्होंने कहा कि 2021 में चुनाव होकर रहेगा. इसके लिए हमसभी को तैयार रहना चाहिए.  

वहीं आज रांची में अपने पिता लालू यादव से मुलाकात बाद तेजप्रताप यादव ने भी बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने बिहार में चुनाव होने की संभावना जताते हुए कहा कि बहुत जल्द बिहार में सरकार गिरने वाली है. बीजेपी अरुणाचल प्रदेश की तरह बिहार में भी जदयू को तोड़ने वाली है. भाजपा हमेशा अपने सहयोगियों को खा जाती है.  जिसके बाद बिहार में राजद सरकार बनाएगी.

अरूणाचल में जेडीयू विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर तेजप्रताप ने कहा कि बीजेपी अपने सहयोगियों को ऐसे ही धीरे-धीरे समाप्त करती है, जिसका पता घटक दलों को भी नहीं चलता है. आने वाले दिनों में जेडीयू का वजूद ही खत्म हो जाएगा. बिहार की डबल इंजन की सरकार से ज्यादा हमारे पास बहुमत है.