एसपी करती है मनमानी, बीजेपी सांसद ने कहा- एक हफ्ते के अंदर हो तबादला, नहीं तो करेंगे आंदोलन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सांसद प्रदीप कुमार ने एसपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. एसपी धूरत शायली को अररिया जिले से हटाने की जिद पर अड़ गए हैं सांसद प्रदीप कुमार. एसपी को लेकर सांसद ने यहां तक कह दिया है कि अगर एसपी का तबादला नहीं किया जाएगा तो वो आंदोलन करेंगे.

अररिया से बीजेपी सांसद प्रदीप यादव जिले की एसपी धूरत शायली काफी नराज है. सांसद की माने तो जिले में अपराध चरम पर है लेकिन कभी भी मौके पर जांच के लिए एसपी नहीं जाती है. शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है. लेकिन इसको रोकने को लेकर एसपी स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.



सांसद ने एसपी पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि एसपी की गैर जिम्मेदाराना रवैया से जिले के लोगों डरे सहमें हुए है. अपराधियों का मनोबल काफी ऊंचा हो गया है. जिसपर अंकुश लगाने मे एसपी पूरी तरह से विफल साबित हो रही है.

प्रदेश में शराबबंदी है लेकिन अररिया में सिर्फ दुकानें बंद होती हैं, शराब नहीं. अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ एसपी कार्रवाई तक नहीं करती है. ऐसे में समाज में तनाव का माहौल है.

सांसद प्रदीप कुमार ने एसपी से कई बार इन सभी मुद्दों पर कार्रवाई करने को कहा लेकिन हरबार सिर्फ आश्वासन मिलता रहा. ऐसे में आजिज होकर सांसद ने कहा कि एक हफ्ते के अंदर अगर उन्हें जिले से नहीं हटाया गया तो वो आंदोलन करेंगे.

बता दें कि मोदी लहर में 2019 के लोकसभा चुनाव में अररिया से प्रदीप कुमार रिकॉर्ड मतों से जीतकर सांसद बने हैं. इन्होंने आरजेडी प्रत्याशी सरफराज आलम को लाखों वोट से हराकर अररिया लोकसभा चुनाव के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.