कर लीजिए शौक पूरे : मात्र 12 रुपये में हवाई जहाज का सफर

लो कॉस्ट, एयरलाइन, स्पाइसजेट, मानसून मेगा सेल ऑफर, इंडिगो एनिवर्सरी सेल, इंडिगो, indigo, spicejet

लाइव सिटीज डेस्क : हवाई जहाज का सफ़र इतना सस्ता की एक बार में यकीन ही नही होगा. जहां ऑटो में बैठने पर भी 10 से 15 रुपये लग जाते हैं. वहां अब 12 रुपये में हवाई सफर का तोहफा मिलना किसी ख्वाब के सच होने से कम नहीं है. और यह जबरदस्त ऑफर देने वाली विमान कंपनी है स्पाइसजेट.  

स्पाइसजेट ने अपनी 12वीं सालगिरह के मौके पर यात्रियों के लिए ऐसा ऑफर पेश किया है, जिस पर एक बार में यकीन करना शायद मुश्किल हो, लेकिन यह सच है। कंपनी ने महज 12 रुपये में हवाई टिकट देने की घोषणा की है. हालांकि 12 रुपये के बेस फेयर में टैक्स और अन्य सरचार्ज शामिल नहीं हैं. यह ऑफर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों तरह की यात्रा के लिए वैध है. 

टिकट की बिक्री मंगलवार, 23 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगी. यह रियायती दर 26 जून, 2017 से 24 मार्च 2018 के बीच यात्रा के लिए वैध होगी. स्पाइसजेट ने मंगलवार को एक बयान में कहा, ‘यह ऑफर हर भारतीय के लिए उड़ान को सस्ता बनाने की दिशा में एयरलाइन का प्रयास है.’

कंपनी ने कहा कि प्रस्ताव के तहत सीटें सीमित हैं और टिकट फर्स्ट-कम-फर्स्ट-सर्व के आधार पर उपलब्ध होंगे. इस टिकट सेल ऑफर में हिस्सा लेने वाले ग्राहक एक लकी ड्रा ऑफर के भी पात्र होंगे. विजेताओं के लिए पुरस्कार में मुफ्त अंतरराष्ट्रीय उड़ान टिकट, मुफ्त घरेलू उड़ान टिकट, और 10,000 रुपये के होटल वाउचर शामिल हैं.

यह भी पढ़ें-  मिशन उड़ान : अब हवाई चप्पल वाला भी हवाई जहाज में करेगा सफर