अपने ‘शत्रु’ पर बोली BJP – वक्त करीब आ गया है उनका, खुद ब खुद हो जाएगा एक्शन

state president,bjp,shatrughn sinha, rjd iftar party

लाइव सिटीज, पटना डेस्कः बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर बिहार भाजपा के अध्यक्ष ने बड़ा बयान दिया है. बुधवार को शत्रुघ्न सिन्हा के राजद द्वारा आय़ोजित इफ्तार में जाने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्य़ानंद राय ने कहा कि उनका समय अब निकट आ गया है, समय आने दीजिये उन पर खुद ब खुद कार्रवाई हो जाएगी.

बिहार में उठा ‘शत्रु’ तूफान

राजधानी पटना में बुधवार को आरजेडी और जेडीयू ने दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया. आरजेडी की इफ्तार पार्टी में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, कांग्रेस के प्रेमचंद मिश्रा समेत महागठबंधन के कई बड़े नेता पहुंचे लेकिन इस इफ्तार पार्टी में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का पहुंचना चर्चा का विषय बन गया.

आरजेडी के इफ्तार पार्टी में ‘शत्रु’

शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि लालू यादव के परिवार से उनका पारिवारिक संबंध है और निमंत्रण मिलने पर वो सीधे मुंबई से यहां पहुंचे हैं. इस सवाल पर कि क्या वो जेडीयू की इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे तो उन्होंने न में जवाब दिया था.

बिहार हिंदी न्यूज़, बिहार भाजपा, नित्यानंद, कर्नाटक, मोदी सरकार, सुशील कुमार मोदी, बिहार सरकार , कृषि मंत्री, प्रेम कुमार, पथ निर्माण मंत्री, नन्द किशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री, मंगल पाण्डेय, नागेन्द्र जी

जेडीयू से इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिलने के सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं है. लेकिन इफ्तार पार्टी में नहीं शामिल होने से कोई नाराज नहीं होता है. उधर, नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शत्रुध्न सिन्हा के इफ्तार पार्टी में पहुंचने पर खुशी जाहिर की थी.

उन्होंने कहा कि ‘बिहारी बाबू’ से उनके परिवार का शुरू से संबंध रहा है. आरजेडी में उनके शामिल होने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि ये फैसला उन्हें करना है लेकिन कौन ऐसी पार्टी नहीं है जो अपने दल में शत्रुघ्न सिन्हा को शामिल नहीं करना चाहेगी. वो पटना साहिब से लंबे समय से सांसद भी रहे हैं.

About Md. Saheb Ali 3798 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*