बेगूसराय के कुख्यात बमबम महतो गैंग के 5 अपराधियों को एसटीएफ ने किया अरेस्ट

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : बेगूसराय में शुक्रवार की रात अपराधियों ने एक घर में धावा बोला था. लूटपाट के दौरान मधुसुदन महतो और उनकी वाइफ को अपराधियों ने गोली मारी थी. महिला की मौत मौके पर ही हो गई थी. जबकि मधुसुदन अब भी गंभीर रूप से घायल है. इस वारदात ने पूरे बेगूसराय हड़कंप मचा रखा था. इस केस में बेगूसराय जिले की पुलिस लगातार वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की तलाश कर रही थी.

जिला पुलिस की मदद के लिए बिहार एसटीएफ की टीम को लगाया गया. जिम्मेवारी मिलते ही बिहार एसटीफ की टीम अपराधियों की पहचान और तलाश में जुट गई. वारदात के महज 12 घंटे में बिहार एसटीएफ की टीम को बेगूसराय के बलिया इलाके में बड़ी सफलता हाथ लगी. मधुसुदन और उनकी वाइफ को गोली मारने वालों में शामिल 5 अपराधियों को एसटीएफ की टीम ने धर दबोचा.

गिरफ्तार अपराधियों में परिहारा का किसान कुमार महतो, रामदीरी का सोनू झा, मटिहानी का शत्रुध्न कुमार उर्फ टुलटुल सिंह, फतेहपुर का शुभम कुमार और कारू कुमार शामिल हैं. इन अपराधियों के पास से एसटीएफ टीम ने वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद किया.

इनके पास से एक रेग्यूलर डीबीबीएल गन, एक देशी कट्टा, .12 बोर की 27 व .315 बोर की 5 गोली, 2 बाइक और 4 पीस मोबाइल बरामद किया गया. एसटीएफ अधिकारी के अनुसार पकड़े गए सभी अपराधी बेगूसराय के कुख्यात बमबम महतो गैंग के लिए काम करते हैं. फिलहाल इन सभी को जिला पुलिस के हवाले कर दिया गया है. एक—एक कर सभी से पूछताछ की जा रही है.