शिवहर में एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, विधानसभा प्रत्याशी हत्याकांड में दो गिरफ्तार

लाइव सिटीज, अभिषेक/शिवहर:  शिवहर में जनसम्पर्क अभियान के दौरान प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह हत्याकांड में मामले में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है.घटना में शामिल दो और अपराधी एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया है. जिसके पास से अवैध हथियार,घटना में प्रयुक्त तीन मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है.

बता दें कि हथसार में जनसम्पर्क अभियान के दौरान पूर्व मुखिया व जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार श्री नारायण सिंह की अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसमे प्रत्याशी समेत तीन की मौत हो चुकी है. इस मामले में पूर्व में तीन अपराधी को एसपी संतोष कुमार द्वारा गठित स्पेशल टीम ने धर दबोचा था. वही इस मामले में अन्य अपराधियो ने गठित एसआईटी की टीम द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार के नेतृत्व में लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था.



इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर इस हत्याकांड में फरार चल रहे बाबू साहेब उर्फ कृष्ण कुमार झा और पुरुषोत्तम कुमार मिश्र को अशोगी चेकपोस्ट से दो अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि इस घटना में तीन अपराधकर्मी शामिल थे.

वही तीन मोटरसाइकिल से कुल 7 अपराधकर्मी द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 1 पिस्टल,1 देसी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस, 2 मोबाइल एवं 3 मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.