शेखपुरा में ट्रैक्टर ने छात्र को कुचला, पुलिस-पब्लिक में भीषण झड़प

शेखपुरा : शेखपुरा में गुरुवार की सुबह एक अत्यंत दर्दनाक घटना घटी. एक ट्रैक्टर 12 साल के एक छात्र के लिए मौत बन कर आई और उसकी जिंदगी छीन ली. अक्सर वाहनों का अनियंत्रित हो जाना कई घरों में फैली खुशियों को मातम में बदल देती है. शेखपुरा में भी आज की  सुबह कुछ ऐसा ही मातम फैला देने वाली घटना घटी.  स्कूल के करीब पहुँच चुका छात्र एक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. 

मामला शेखपुरा के बरबीघा का है जहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूली छात्र को कुचल  डाला जिसके उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों में आक्रोश फूट पड़ा. देखते ही देखते सड़क पर भारी भीड़ जमा हो गई. स्कूली छात्र और पब्लिक सभी मौके पर पहुँच गए. गुस्सा इतना तेज था कि लोगों ने उस ट्रैक्टर में ही आग लगा दी. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर दर्जनभर पुलिस पहुँच गई. पहले तो पुलिस ने वहां मौजूद लोगों को शांत करने का प्रयास किया. लेकिन आक्रोशित पब्लिक पुलिस की सुनने के बजाय उनसे ही भिड़ गई, भिड़ गई. जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया. देखते ही देखते मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. जवाबी कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया. 

फिलहाल, बरबीघा में हुई इस घटना से पूरा इलाका संवेदनशील हो गया है. पुलिस ने क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया है. लोगों का आक्रोश अभी भी कम नहीं हुआ है. छात्र की मौत से उसके परिजन बेहाल हैं. वहीं घटना के बाद ड्राईवर फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. वहीं मौके पर जमा हुए छात्र और पब्लिक मुआवजे की मांग पर अड़ी हैं.

यह भी पढ़ें –  हादसा : हाथ में निकाह का कार्ड लिए फिरोज ने तोड़ दिया दम