सब्जी वाली को पीट कर भागे बीएन कॉलेज के छात्र, हॉस्टल में रेड करने पहुंची पटना पुलिस

पटना : पटना युनिवर्सिटी के कॉलेजों में पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स की गुंडागर्दी कम नहीं हो रही है. कभी पटना कॉलेज तो कभी बीएन कॉलेज के स्टूडेंट्स की गुंडागर्दी सामने आती है. इस बार भी बीएन कॉलेज के स्टूडेंट्स की गुंडागर्दी सामने आई. हॉस्टल में रहने वाले बीएन कॉलेज के स्टूडेंट्स को फ्री में सब्जी चाहिए. सब्जी या जरूरत के दूसरे सामान खरीदने पर वो दुकानदार को रुपए नहीं देंगे. रुपए मांगने पर दुकानदार की पिटाई करेंगे. चाहे वो दुकानदार महिला हो या पुरुष. उन्हें उससे कोई लेना—देना नहीं है.

गुरुवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे बीएन कॉलेज के स्टूडेंट्स की गुंडागर्दी का ये मामला सामने आया. गांधी मैदान के पास स्थित अंटा घाट सब्जी मंडी में बीएन कॉलेज के कुछ स्टूडेंट्स जमकर गुंडागर्दी की. पहले इन लोगों ने काफी संख्या में सब्जी खरीदी. जब महिला दुकानदर मुन्नी देवी ने रुपए मांगे तो उसकी सारी सब्जी उठाकर रोड पर फेंक दी. खुशखबरीः बिहार सरकार अब इन छात्रों को भी देगी प्रोत्साहन राशि, हो गया फैसला
इनकी गुंडागर्दी का जब महिला ने विरोध किया तो उसे, उसके भाई और उसके बेटे रंजन की जमकर पिटाई कर दी. बीच में जब आसपास के दूसरे दुकानदार आए तो इन लोगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा. उनकी भी जमकर पिटाई कर दी. किसी ने मामले की जानकारी गांधी मैदान थाने की पुलिस को दे दी. पुलिस के आने की भनक लगते ही गुंडागर्दी कर रहे सारे स्टूडेंट्स मौके से फरार हो गए.



पुलिस टीम ने मामले की जांच की. फिर गांधी मैदान थाने की पुलिस टीम पीरबहोर थाने की टीम के साथ मिलकर बीएन कॉलेज के हॉस्टल में ज्वाइंट रेड की. जिसमें गुंडागर्दी करने वाले स्टूडेंट्स् की पहचान की जाने लगी. इसी दरम्यान एक शख्स की पहचान की गई. जिसे पुलिस टीम ने अपने हिरासत में ले लिया है. अब उससे उसके बाकि के साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है.
गांधी मैदान के थानेदार मितेश कुमार की मानें तो पहले 4 लड़के गए थे. फिर आधे घंटे बाद उससे अधिक संख्या में आ गए. इसके बाद मुन्नी देवी को धमकी दिया और मारपीटा. हिरासत में लिए गए आशुतोष कुमार को मुन्नी देवी ने पहचान लिया है. पूरे गुंडागर्दी में ये शामिल था. आशुतोश बीएन कॉलेज में इकोनोमिक्स आॅनर्स कर रहा है. वो बीए सेकेंड इयर का स्टूडेंट है.